enewsmp.com
Home सीधी दर्पण सीधी में कोरोना से चार लोगों की मौत 252लोग नये पाजिटव, नपा ने कराया मृतकों का अंतिम संस्कार ...

सीधी में कोरोना से चार लोगों की मौत 252लोग नये पाजिटव, नपा ने कराया मृतकों का अंतिम संस्कार ...

सीधी ( ईन्यूज एमपी) जिले में प्रशासन की कार्यप्रणाली के तमाम इंतजाम के बाद भी कोरोनो जानलेवा साबित हो रहा है बीते 24 घंटे के भीतर जंहा चार लाोगें की कोरोना से मौत हुई है, वंहीं 252 लोग आज नये पाजिटव पाये गये हैं मृतकों का अंतिम दाह संस्कार नपा द्वारा किया गया गया है । अब धीरे धीरे जिले में स्थित भयावह होती जा रही है संक्रमण की स्थिति और प्रशासन द्वारा कोरोना वायरस को रोकने के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे है लेकिन प्रशासनिक गतिविधियां नाकाम हो रही हैं कारण की संक्रमण जिले में इतना तेजी से फैल गया की हर दिन मौत का सिलसिला रफ्तार पकड़ रहा है कोरोनावायरस के संक्रमण से रोज दो शतक की संख्या में नए-नए मरीज मिल रहे हैं। खासकर ग्रामीण अंचलों में ये संक्रमण तेजी से फैल रहा है। जिले के विभिन्न भागों में नित नए मरीजों की पुष्टि की जा रही है ।

बतादें कि स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी हेल्थ बुलेटिन में पाजिटव होने सम्बंधित नित नये आंकड़े पेश किये जाते हैं , किंतु मृतकों की संख्या 31 में अंटकी हुई है जबकि सच्चाई यह है कि 16 अप्रैल से आज तक में 45 लोगों की मौत हो चुकी है मंगलवार की बात करें तो मृतकों की संख्या चार दर्ज की गई है ... जरा देखिये एक नजर सरकारी बुलेटिन की ओर ।👇👇

------कोरोना अपडेट----

👉 जिले में 252 मिले नए कोरोना संक्रमित
👉 268 व्यक्तियो ने जीती कोरोना से जंग

👉 कुल संक्रमित 6206
👉डिस्चार्ज 5074
👉एक्टिव केस 1099
👉 मृत्यु 33

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी के द्वारा जानकारी दी गई कि सोमवार रात्रि 12 बजे तक कुल 847 सैंपल जांच के लिए भेजे गए और 734 लोगो की जांच रिपोर्ट प्राप्त हुई है जिसमे से 252 लोगो की रिपोर्ट पॉजिटिव प्राप्त हुई है।

सी.एम.एच.ओ. ने बताया कि कोरोना संक्रमण से व्यक्तियो को स्वस्थ होने के बाद सोमवार को 268 व्यक्तियो को डिस्चार्ज किया गया है। सभी को अपने घर पर अभी एक सप्ताह एहतियात बरतते हुए प्रदान की गई दवाओं का सेवन करने की सलाह दी गई, साथ ही सामाजिक दूरी, मास्क का उपयोग, बारंबार हाथ धोते रहने जैसी सावधानियां रखने की समझाइश दी गई है।

अब जिले में कुल 6206 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। 5074 व्यक्तियों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज किया जा चुका है, और अब जिले में कुल 1099 एक्टिव केस हो गए हैं। अब जिले में मृत्यु के कुल प्रकरण 33 हो गए हैं।

Share:

Leave a Comment