enewsmp.com
Home सीधी दर्पण सीधी में कोरोना की लंबी छलांग, आईएएस समेत मिले 88 नए मरीज, आंकड़ा डेढ़ सौ के पार....

सीधी में कोरोना की लंबी छलांग, आईएएस समेत मिले 88 नए मरीज, आंकड़ा डेढ़ सौ के पार....

सीधी (ईन्यूज एमपी)- सीधी जिले में आज कोरोना महाविस्फोट हुआ है जिसमें एक आईएएस अधिकारी समेत कुल 88 लोग संक्रमित पाए गए हैं।

जी हां जिले में एक बार फिर कोरोना ने अपना उग्र रूप धारण कर लिया है जिसके चलते अब जिले की दिक्कतें बढ़ने वाली हैं। सीएमएचओ आई जे गुप्ता द्वारा जानकारी दी गई है कि जांच हेतु गई 653 लोगों के सैंपल में 87 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं जबकि एक अन्य जांच रिपोर्ट में जिला पंचायत सीईओ भी संक्रमित पाए गए हैं। इस तरह आज एक साथ जिले में 88 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, जिनमें शहरी क्षेत्र से 12मरीज शामिल हैं। इन मरीजों के बाद अब जिले का आंकड़ा 162 पहुंच चुका है। सरकारी आंकड़े के अनुसार अब तक 8 लोग डिस्चार्ज हो चुके हैं जिसके बाद अब जिले में सक्रिय मरीजों कि संख्या 154 हो गई है। सीएमएचओ द्वारा वर्तमान हालात को देखते हुए चिंता जाहिर कि गई है साथ ही लोगों से सावधानी बरतने कि अपील कि गई है।

बता दें कि जिले में वर्तमान प्रशासन सरकार का मुंह देख रहा है, जिसके कारण कोरोना मरीजों का आंकड़ा दिन दूनी रात चौगुनी रफ्तार से बढ़ रहा है चिन्हित हो रहे मरीजों की अनदेखी के कारण संक्रमण बढ़ता ही जा रहा है, वर्तमान हालात में गौर करें तो प्रशासन व पुलिस द्वारा महज चेतावनी ही दी जा रही है जिससे लोगों में भय नाम मात्र का भी नहीं रह गया है, लोग बेधड़क भीड़भाड़ व सार्वजनिक प्रतिष्ठानों में बिना किसी सुरक्षा के एकत्र हो रहे हैं जिसके बाद कोरोना अपनी रफ्तार अत्यंत तीव्र गति से बढ़ा रहा है एक से शुरू हुई गिनती अब डेढ़ सौ के पार हो चुकी है लेकिन जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन सरकार के आदेश की प्रतीक्षा में है पर सरकार किसकी प्रतीक्षा में है यह कह पाना मुश्किल है बढ़ती संख्याओं के बाद शायद अब इंतजार मौतों का है जिसके बाद कोई ठोस कदम उठाए जाएंगे हाल यही रहे तो जल्द ही वह दौर भी शुरू हो जाएगा।

Share:

Leave a Comment