enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश प्रायवेट बैंक के वसूली एजेंट से लूट,90 हजार नकद झपट ले गए नकाबपोश.......

प्रायवेट बैंक के वसूली एजेंट से लूट,90 हजार नकद झपट ले गए नकाबपोश.......

जबलपुर(ईन्यूज एमपी)-तिलहरी और गोहलपुर लूटकांड की स्याही ठीक से सूख भी नहीं पाई थी कि पनागर थाना क्षेत्र में हुई इसी तरह की एक और वारदात ने पुलिस के हाथ पांव फुला दिए। यहां ग्राम सकरी और बिछुआ के बीच एक निजी बैंक के कर्मचारी से करीब 90 हजार रुपये नकद लूट लिए गए। पीड़ित की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

पनागर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आशु कुछवाहा नामक युवक ने बताया कि वह भारत फायनेंशियल बैंक में काम करता है। बैंक की यह शाखा महिलाओं के समूह बनाकर उनको लोन देने का कार्य करती है। आशु ने बताया कि वह मोटरसायकिल पर सवार होकर समूहों से जुड़ी महिलाओं से पैसों की वसूली करके पनागर की ओर लौट रहा था। इसी दौरान सकरी और बिछुआ के बीच दो बाइकों पर सवार चार नकाबपोशों ने उसका रास्ता रोक लिया। लुटेरों ने पहले लाठी से वार कर उसे मोटर सायकिल से गिराया, इसके बाद उसके पास रखा रुपयों से भरा बैग झपट कर फरार हो गए।

आशु मूलत: सतना जिले के जैतवारा का रहने वाला है, जो कि वर्तमान में पनागर में रहता है। इस घटना में उसके पास रखे 88,794 रुपये नकद, उसका मोबाइल और बायो मैट्रिक मशीन लुटेरे ले गए। इस घटना के बाद से क्षेत्र में हड़कम्प व्याप्त है। पुलिस आस-पास के थानों क्षेत्रों से बदमाशों के हुलिए के आधार पर अपराधी तत्वों की लिस्ट मंगा कर उनकी टोह लेने का प्रयास कर रही है। पुलिस के आला अफसर खुद मौके तक पहुंचे और घटनास्थल का मुआयना किया। पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा, नगर पुलिस अधीक्षक अधारताल प्रियंका किरचाम एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (शहर) गोपाल प्रसाद खाण्डेल और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर दक्षिण/अपराध संजय कुमार अग्रवाल भी मौके पर पहुंचे।


खंगाल रहे सीसीटीवी फुटेज

लूट की इस सनसनीखेज वारदात के बाद पुलिस पनागर के सभी प्रमुख मार्गों पर लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगालने में लगी हुई। इसके साथ ही लूट के शिकार युवक और संबंधित बैंक से जुड़े सभी समूहों की लिस्ट भी निकलवाई जा रही है। प्रथम दृष्टि में समझ में आता है कि इस मामले को रैकी करके अंजाम दिया गया। पुलिस लूट का मामला दर्ज कर पूछतांछ के लिए संदिग्धों को तलब करने में जुट गई है।

Share:

Leave a Comment