enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश मतदान अधिकारी को सर्प ने डसा, जिला अस्पताल में भर्ती.....

मतदान अधिकारी को सर्प ने डसा, जिला अस्पताल में भर्ती.....

दमोह(ईन्यूज एमपी)- त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के तीसरे एवं अंतिम चरण के दौरान दमोह जिले के बटियागढ़ जनपद पंचायत क्षेत्र के ग्राम पंचायत गूगरा कला के मतदान केंद्र क्रमांक 133 में गुरुवार की रात्रि मतदान अधिकारी अशोक झारिया को रात्रि 2:30 बजे साँप के काटने पर उन्हें तत्काल ही इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पर उनका इलाज चल रहा है।

इस संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के अंतिम एवं तीसरे चरण में दमोह जिले के बटियागढ़, पटेरा एवं तेंदूखेड़ा जनपद क्षेत्र में आज मतदान संपन्न होना है। इसके लिए गुरुवार को सुबह ही सभी मतदान केंद्रों पर मतदान अधिकारियों की टीम को रवाना कर दिया गया था,जिसके अंतर्गत जनपद पंचायत बटियागढ़ के ग्राम पंचायत गूगराकला के मतदान केंद्र क्रमांक 133 पर जबेरा तहसील के शासकीय प्राथमिक शाला सुरई में पदस्थ शिक्षक अशोक कुमार झारिया की मतदान अधिकारी के रूप में ड्यूटी लगी हुई थी।

इस दौरान समूचे मतदान दल के अधिकारी शाला के ही कमरे में सो रहे थे कि अचानक गुरुवार की रात्रि 2:30 बजे शिक्षक अशोक झारिया को सांप ने काट दिया। इस बात की जानकारी तत्काल ही उन्होंने अपने सहयोगी मतदान दल की टीम के अधिकारी, कर्मचारियों को दी। जिस पर उन्होंने ग्राम वासियों को बुलाकर तत्काल ही उन्हें निजी वाहन से बटियागढ़ लाया गया जहां पर प्राथमिक उपचार के उपरांत उन्हें एंबुलेंस से दमोह की जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर उनका इलाज चल रहा है। हालांकि जिला अस्पताल के डॉक्टर के अनुसार उनकी हालत ठीक है और किसी भी प्रकार की कोई गंभीर स्थिति नहीं है।

Share:

Leave a Comment