enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश अफवाह निकली इटारसी में सिकंदराबाद एक्सप्रेस में बम की सूचना,3 घंटे लेट हुई ट्रेन......

अफवाह निकली इटारसी में सिकंदराबाद एक्सप्रेस में बम की सूचना,3 घंटे लेट हुई ट्रेन......

भोपाल (ईन्यूज एमपी)-नर्मदापुरम जिले के इटारसी जंक्शन में सिकंदराबाद एक्सप्रेस ट्रेन को बम से उड़ाने की सूचना अफवाह निकली। सूचना के बाद स्टेशन पर हड़कंप मच गया। एसपी गुरकरण सिंह समेत पुलिस टीम पहुंचे। इटारसी के प्लेटफाॅर्म नंबर 3 पर जयपुर-सिकंदराबाद एक्सप्रेस ट्रेन करीब तीन घंटे तक खड़ी रही।

बताया जा रहा है कि ट्रेन नंबर 19713 सिकंदराबाद एक्सप्रेस ट्रेन जयपुर से सिकंदराबाद के लिए रवाना हुई थी। ये ट्रेन रविवार दोपहर 12:55 मिनट पर इटारसी पहुंची, जबकि इसके आने का समय 12:15 मिनट है। ट्रेन 40 मिनट देरी से इटारसी पहुंची। इसी दौरान स्लीपर के S-6 कोच के टॉयलेट में उदयपुर के रहने वाली यात्री प्रदीप शर्मा को दो पर्चियां मिलीं। इसमें ट्रेन के AC कोच में बम होने और परिवार को बचाने की बात लिखते हुए मदद मांगी गई है। यात्री ने पर्ची को TTE को दिया। TTE ने इसकी जानकारी GRP और RPF को दी। इसके बाद हड़कंप मच गया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रेन को खाली कराया। मौके पर बम निरोधक दस्‍ते को भी बुला लिया गया। ताबड़तोड़ तलाशी शुरू की गई। करीब तीन घंटे बाद तक कोई बम नहीं मिला। धमकी मिलने के बाद यात्री डर गए हैं।

एक यात्री को दो पर्ची और महिला को एक पर्ची
इसके साथ ही ऐसी ही तीसरी पर्ची एसी कोच के टॉयलेट में महिला यात्री को भी मिली। इसमें एसी कोच में बम रखने होने का लिखा था। घटना भोपाल और मंडीदीप के बीच की है।

Share:

Leave a Comment