enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश साड़ी बांटते पकड़ी गई भाजपा की पार्षद प्रत्याशी, लोगों से कि धक्का मुक्की......

साड़ी बांटते पकड़ी गई भाजपा की पार्षद प्रत्याशी, लोगों से कि धक्का मुक्की......

सतना(ईन्यूज एमपी)-मैहर नगर पालिका के चुनाव में वोट के जुगाड़ में लगी भाजपा की एक पार्षद प्रत्याशी मतदाताओं को साड़ी बांटते पकड़ी गई है। इस दौरान प्रत्याशी ने उन्हें रोकने की कोशिश करने वालों के साथ न केवल बहस की बल्कि धक्का मुक्की भी की। इस घटना का वीडियो अब लोगों के सामने आ गया है।


नगर पालिका मैहर में नगरीय निकाय चुनाव के दूसरे चरण में 13 जुलाई को मतदान होना है। मतदाताओं को अपने पक्ष में लाने के लिए यहां प्रत्याशियों ने ताकत झोंक रखी है। वोट हासिल करने के लिए उचित और अनुचित तरीके भी इस्तेमाल किए जा रहे हैं। इन्ही कोशिशों के बीच वार्ड नंबर 22 में भाजपा पार्षद प्रत्याशी अनीता तिवारी के समर्थकों को लोगों ने साड़ियां बांटते हुए पकड़ लिया। इसी बीच पार्षद प्रत्याशी अनीता तिवारी भी वहां पहुंच गईं और आपत्ति जताने लगीं। उन्होंने कहा कि लोग दारू बांटते हैं, मैं साड़ी बांट रही हैं। मेरा पास पैसे है इसलिए बांट रही हूं, जिसमें दम हो वो भी बांटे।


अनीता तिवारी से लोगों ने कहा कि वो भी मोदी को वोट देते हैं, लेकिन उसके लिए साड़ी बांटना ठीक नही है। जिस पर अनीता तिवारी ने उनसे कहा कि तुम भाजपा का विरोध कर रहे हो। तुम कोई सीबीआई नहीं हो। बहस के बीच अनीता तिवारी ने एक शख्स को धक्का देकर वहां से किनारे कर दिया। वह एक बुजुर्ग के हाथ में झोला पकड़वा कर वहां से निकलने लगीं, लेकिन लोगों ने छीना झपटी कर झोला छीन लिया।

बताया जाता है कि भाजपा प्रत्याशी अनीता तिवारी को भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष और मैहर के पूर्व विधायक मोतीलाल तिवारी के नजदीकियों में शुमार किया जाता है। उनका नाम एक संगीन आपराधिक मामले में भी सुर्खियों में था। साड़ी बांटते पकड़े जाने का वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले में पुलिस और प्रशासन ने संज्ञान नहीं लिया है।

निर्दलीय और कांग्रेस प्रत्याशी पर हुई थी एफआईआर
बता दें कि सतना नगर निगम चुनाव में वार्ड 29 की निर्दलीय प्रत्याशी पर रुपए बांटने और वार्ड 9 की कांग्रेस प्रत्याशी पर साड़ी बांटने के मामले में एफआईआर दर्ज हुई थी।

Share:

Leave a Comment