enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश कांग्रेस विधायक के ठिकानों पर आयकर विभाग का छापा, घर दफ्तर और गोदाम में मौजूद इनकम टैक्स की टीम.....

कांग्रेस विधायक के ठिकानों पर आयकर विभाग का छापा, घर दफ्तर और गोदाम में मौजूद इनकम टैक्स की टीम.....

जबलपुर (ईन्यूज एमपी)-तेंदूखेड़ा से कांग्रेस विधायक और खनन कारोबारी संजय शर्मा के घर, दफ्तर और गोदाम में जबलपुर आयकर विभाग की टीम ने आज एक साथ छापा मार कार्यवाही की। आयकर विभाग की टीम ने जबलपुर सहित नरसिंहपुर, कटनी, तेंदूखेड़ा में भी रैड की है। आयकर विभाग की इन्वेस्टिगेशन टीम को मौके से कई अहम दस्तावेजों सहित कंप्यूटर और बैंक की डिटेल भी हाथ लगी है।

सूत्रों के मुताबिक आयकर विभाग की छापे मार कार्यवाई के दौरान कांग्रेस विधायक संजय शर्मा के गोदाम और कार्यालय में भी आयकर चोरी से जुड़े कई अहम दस्तावेज इन्वेस्टिगेशन टीम के हाथ लगे है जिसकी जानकारी अभी जुटाई जा रही है। माना जा रहा है कि आयकर विभाग की जांच के बाद कर चोरी से जुड़ा एक बड़ा मामला सामने आ सकता है। आयकर विभाग की टीम आज सुबह से ही एक साथ कांग्रेस विधायक संजय शर्मा के कई ठिकानों में दबिश दे रही है।

कांग्रेस विधायक संजय शर्मा का मुख्य काम शराब और रेत से जुड़ा हुआ है। हाल ही में उन्हें जबलपुर की रेत खदानों का ठेका भी मिला है। जबलपुर स्थित हवाबाग कॉलोनी में संजय शर्मा का बंगला है जहां वर्तमान में ताला लगा हुआ है और उस बंगले को खोलने का आयकर विभाग की टीम प्रयास भी कर रही है। हालांकि आयकर विभाग की इन्वेस्टिगेशन टीम अभी किसी भी तरह की जानकारी मीडिया से साझा कर नहीं कर रही है।

Share:

Leave a Comment