enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश विधायक ने एक निजी अस्पताल के बाहर किया हंगामा, यह है मामला.....

विधायक ने एक निजी अस्पताल के बाहर किया हंगामा, यह है मामला.....

सागर (ईन्यूज एमपी)- दमोह जिले की पथरिया विधानसभा क्षेत्र से बसपा विधायक रामबाई परिहार ने सोमवार की रात मकरोनिया पहुंचकर एक निजी अस्पताल के बाहर हंगामा किया। वे अपने निर्वाचन क्षेत्र के एक मरीज के उपचार में लापरवाही बरतने का आरोप लगाकर नाराजगी जता रही थीं। उन्होंने गुस्‍से में यह भी कहा कि वे इलाज में लापरवाही बरतने वाली अस्पताल के खिलाफ कोर्ट में जाएंगी। विधायक का कहना है कि उनके क्षेत्र का मरीज अस्पताल में भर्ती था, जिसका सही उपचार नहीं किया गया। पूर्ण उपचार किए बगैर ही उसे डिस्चार्ज कर दिया। वहीं इलाज के नाम पर उससे मनमाफिक रुपये लिए गए।

सोमवार रात अस्पताल पहुंचने के बाद विधायक ने अस्पताल प्रबंधक बुलाने को कहा, जब वे नहीं आए तो मोबाइल पर बात की। मीडिया से बात करते हुए रामबाई ने कहा कि ऐसी अस्पतालों को मंत्री, मिनिस्टर चला रहे हैं। जहां मरीजों के इलाज में कोताही की जा रही है तथा उनसे मनमाफिक पैसे ऐंठे जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैं इस अस्पताल की लापरवाही को कोर्ट में ले जाऊंगी।

गौरतलब है कि पथरिया की विधायक रामबाई इस तरह के विरोध के लिए अक्सर चर्चा में रहती हैं। वे दमोह सहित पथरिया क्षेत्र में अधिकारियों और कर्मचारियों को फटकार लगाती नजर आती हैं। रहली क्षेत्र में भी एक कार्यक्रम के दौरान वे विधायक एवं मंत्री गोपाल भार्गव को भी चुनौती देती नजर आई थीं। उन्होंने कहा था कि रहली क्षेत्र की जनता उनसे रहली से चुनाव लड़ने को कहती है। इस संबंध में निजी अस्पताल के पीआरओ आशीष का कहना है कि मरीज करीब एक से डेढ़ महीने पहले इलाज के लिए आया था। उसे इलाज के बाद तभी छुट्टी दे दी गई थी। विधायक ने यहां आकर जो आरोप लगाए है, वे निराधार हैं।

Share:

Leave a Comment