enewsmp.com
Home विंध्य प्रदेश संदिग्ध परिस्थितियों में प्रौढ़ की मौत, सरकारी स्कूल में बने किचन शेड के नीचे मिली लाश......

संदिग्ध परिस्थितियों में प्रौढ़ की मौत, सरकारी स्कूल में बने किचन शेड के नीचे मिली लाश......

रीवा (ईन्यूज एमपी)-रीवा जिले के बैकुंठपुर कस्बा स्थित सरकारी स्कूल में बने किचन शेड के नीचे एक प्रौढ की लाश मिली है। सूत्रों की मानें तो एक दिन पहले प्रौढ़ खाना-पीना खाकर घर से निकला था। लेकिन काफी खोजबीन के बाद भी रात में घर वापस नहीं लौटा। वहीं 18 घंटे बाद दूसरे दिन संदिग्ध परिस्थितियों में चालक का शव पड़ा देखकर मोहल्ले के लोगों ने परिजनों को सूचना दी।

मौके पर घर वाले पहुंचे तो मुंह के बल पड़े प्रौढ़ को सीधा किया। जहां मुंह से खून निकला प्रतीत हुआ। ऐसे में बैकुंठपुर पुलिस को जानकारी दी गई। थाना प्रभारी निरीक्षक राजकुमार मिश्रा ने पूरे मामले से सिरमौर एसडीओपी नवीन तिवारी सहित वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया। जिसके बाद घटना को संदिग्ध मानते हुए एफएसएल यूनिट को मौके पर भेजा है।

सिरमौर एसडीओपी नवीन तिवारी ने बताया कि सोमवार की सुबह 8 बजे शासकीय प्राथमिक पाठशाला में शशि वर्मा पुत्र केमला वर्मा (55) निवासी बैकुंठपुर की लाश मिलने की सूचना थाना प्रभारी के पास आई थी। घटना को गंभीरता से लेते हुए थाने का बल मौके पर पहुंचा है।

जहां मौका मुआयना करने पर पूरा मामला संदिग्ध प्रतीत हुआ। ऐसे में एफएसएल यूनिट को बुलाकर फॉरेंसिक साक्ष्य जुटाए है। फिलहाल लाश को पीएम के लिए एसजीएमएस भेजा है। इधर बैकुंठपुर पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। अब पोस्ट मार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Share:

Leave a Comment