enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश हाईवे पर 2 बसो में जोरदार टक्कर,10 से ज्यादा यात्री घायल,4 की हालत गंभीर.....

हाईवे पर 2 बसो में जोरदार टक्कर,10 से ज्यादा यात्री घायल,4 की हालत गंभीर.....

मुलताई(ईन्यूज एमपी)-मुलताई-छिंदवाड़ा हाईवे पर ग्राम घाट पिपरिया के पास आज सुबह 5:30 बजे 2 बसों की आमने-सामने की टक्कर हो गई। बताया जा रहा है कि दोनों बसें तेज गति में थी और सवारियों के मना करने के बाद भी ड्राइवर ने गति धीमी नहीं की। जिससे बस आमने-सामने से टकरा गई।

दोनों बसों में लगभग एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। इनमें से 4 की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी को मुलताई के सरकारी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया है, जहां से चार लोगों को नागपुर रेफर किया गया है।

मुलताई से सिवनी की ओर जा रही ओम शांति अटल बस और छिंदवाड़ा से मुलताई की ओर आ रही फौजदार बस घाट पिपरिया के पास सुबह 5:30 बजे टकरा गई। दुर्घटना में आरुष अग्रवाल (12 साल), प्रीति अग्रवाल( 40 साल), दिनेश निवासी देवास, महेश निवासी भोपाल, पिंटू निवासी परस्थानी, रवि निवासी भोपाल, एक अज्ञात बालिका 16 साल निवासी छिंदवाड़ा और बसंत होशंगाबाद निवासी बुरी तरह घायल हो गए।

बताया जा रहा है कि आरुष अग्रवाल बस के नीचे फंस गया था। जिसे ग्रामीणों ने बमुश्किल बाहर निकाला। दुर्घटना के बाद दोनों बस के कंडक्टर मौके से भाग गए थे। एक बस के ड्राइवर को भी गंभीर चोट आई है।

घायलों ने बताया कि ड्राइवर द्वारा बहुत ही तेज गति में बस चलाई जा रही थी। बारिश भी हो रही थी, ड्राइवर से कई बार कहा गया कि बस धीमी चलाओ, लेकिन ड्राइवर नहीं माना। बोला हमारा रोज का काम है और घाटपिपरिया के पास एक्सीडेंट हो गया।

Share:

Leave a Comment