enewsmp.com
Home क्राइम विधायक के सामने हुई चाकूबाजी, पार्किंग के विवाद में पार्षद हुए घायल....

विधायक के सामने हुई चाकूबाजी, पार्किंग के विवाद में पार्षद हुए घायल....

उज्जैन(ईन्यूज एमपी)-उज्जैन में एक शादी समारोह के दौरान चाकूबाजी कि घटना घटित हुई है जहां विधायक के सामने ही भाजपा के पार्षद के पेट में एक युवक ने चाकू घोंप दिया} एस हमले में पार्षद के पेट में 6 टांके आए हैं। वे परिवार के साथ शादी में शामिल होने गए थे। मैरिज गार्डन के बाहर कार पार्किंग करने को लेकर कुछ युवकों से झगड़ा हो गया। इसी बीच एक युवक ने चाकू निकालकर पार्षद के पेट में घोंप दिया। विधायक और पार्टी कार्यकर्ताओं ने पार्षद को बचाया।

पूरी घटना गुरुवार रात करीब 11 बजे की है जहां उज्जैन के खाक चौक इलाके में चाकूबाजी हुई है। बतादे कि वार्ड 24 से भाजपा पार्षद सुशील श्रीवास यहां मैरिज गार्डन कृष्णा वाटिका में शादी में आए थे। उज्जैन उत्तर से भाजपा विधायक व पूर्व मंत्री पारस जैन भी शामिल हुए थे। दोनों जब गार्डन से बाहर की ओर लौटने लगे, तभी एंट्री गेट पर 5 से 6 युवकों ने अचानक पार्षद पर हमला कर दिया। उन्हें लातों से मारा, एक ने चाकू घोंप दिया। विधायक और पार्टी कार्यकर्ताओं ने पार्षद को बचाया, उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया।

विधायक और पार्षद की गाड़ी एंट्री गेट पर खड़ी थी। सामने से एक और कार आ रही थी। सामने से आ रही कार का रास्ता रुकने की वजह से पार्षद और हमलावर के बीच पहले कहासुनी हो गई। इसके बाद विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपियों ने मारपीट कर दी। घटना का CCTV फुटेज भी सामने आया है। पुलिस अब इन्हीं फुटेज के आधार पर आरोपियों का पता लगा रही है।

पार्षद सुशील श्रीवास को घायल अवस्था में पहले जिला अस्पताल ले जाया गया। वहां शुरुआती इलाज के बाद शहर के प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। महापौर सहित बीजेपी के दूसरे नेता हाल जानने पहुंचे। पार्षद की स्थिति खतरे से बाहर है।

Share:

Leave a Comment