enewsmp.com
Home सीधी दर्पण सीधी में सड़क हादसा, बस की टक्कर से क्षतिग्रस्त हुई कार,तीन गंभीर.....

सीधी में सड़क हादसा, बस की टक्कर से क्षतिग्रस्त हुई कार,तीन गंभीर.....

सीधी(ईन्यूज एमपी)- सीधी जिले में एक सड़क हादसा घटित हो गया है जिसमें यात्री बस द्वारा कार को टक्कर मार दी गई है बस की टक्कर से कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है और उसमें सवार सभी लोग घायल हैं।

जी हां बता दें कि जिला मुख्यालय सीधी से वापस घर लौट रहे कार को द्विवेदी बस ट्रेवलर्स के चालक ने टक्कर मार दिया। जिससे कार में सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं कार क्षतिग्रस्त हो गई। घायलों को उपचार के लिए कमर्जी थाना पुलिस की ओर से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। दोपहर करीब 12:30 बजे की है।

जानकारी के अनुसार कमर्जी थाना अंतर्गत धुम्मा गांव निवासी मुनेंद्र सिंह पिता प्रेमलाल सिंह (43), अपनी पत्नी मधू सिंह (35) व पुत्री शिवानी सिंह (12) को लेकर कार क्रमांक एमपी 53 सीए 7727 में सवार होकर सीधी एक शादी कार्यक्रम में शामिल होने आए थे, जहां से वापस अपने घर जा रहे थे।

रास्ते में पटपरा तालाब के पास सामने से आ रही द्विवेदी बस क्रमांक एमपी 53 पी 0393 के चालक ने कार को टक्कर मार दिया। जिससे कार में सवार तीनों लोगों को गंभीर चोटें आई है। कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

जहां सूचना मिलने पर कमर्जी थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए निजी वाहन से जिला अस्पताल में लाकर भर्ती करवाया गया। बस चालक के विरुद्ध अपराध पंजीबद्ध कर लिया गया है।

Share:

Leave a Comment