enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश जबलपुर पहुंचे दिग्विजय सिंह ने कहा, कमल नाथ छिंदवाड़ा में हैं

जबलपुर पहुंचे दिग्विजय सिंह ने कहा, कमल नाथ छिंदवाड़ा में हैं

छिंदवाड़ा(ईन्यूज एमपी)- जनसभाओं में कांग्रेस पार्टी का जिक्र करने वाले पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ और उनके सासंद पुत्र नकुल नाथ के सुर और तेवर बदलते नजर आ रहे हैं। पांच दिवसीय दौरे पर आए कमल नाथ और नकुल नाथ जनता के बीच जा रहे हैं पर जनता के बीच कांग्रेस पार्टी की योजनाएं व खूबियां गिनाने की बजाए वे विशेष तौर पर नाथ परिवार का जिक्र करते सुने जा रहे हैं। जिले की जनता से नाथ परिवार के संबंध और जनता के लिए किए गए योगदान का जिक्र कर रहे हैं। पूर्व में वे केंद्रीयमंत्री नितिन गडकरी की भी तारीफ कर चुके हैं। जिसे लेकर एक बार फिर उनके भाजपा में जाने की अटकलें तेज हो गई हैं। ऐसे में इस दौरे को अहम माना जा रहा है। जानकारों का कहना है कि सांसद नकुल नाथ जनता की नब्ज टटोल रहे हैं।
जबलपुर: कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा, "कमल नाथ छिंदवाड़ा में हैं... मेरी कल रात उनसे बात हुई है वे छिंदवाड़ा में हैं। जिस व्यक्ति ने अपने राजनैतिक जीवन की शुरुआत नेहरू-गांधी परिवार के साथ की थी, वे उस समय उनके साथ खड़े थे जब पूरी जनता पार्टी और केंद्र की सरकार इंदिरा…
जबलपुर पहुंचे कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा, "कमल नाथ छिंदवाड़ा में हैं... मेरी कल रात उनसे बात हुई है वे छिंदवाड़ा में हैं। जिस व्यक्ति ने अपने राजनैतिक जीवन की शुरुआत नेहरू-गांधी परिवार के साथ की थी, वे उस समय उनके साथ खड़े थे जब पूरी जनता पार्टी और केंद्र की सरकार इंदिरा गांधी को जेल भेज रही थी। आप उनसे उम्मीद भी कैसे कर सकते हैं कि वे सोनिया गांधी के परिवार को छोड़कर जाएंगे।"

Share:

Leave a Comment