enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश दोस्त की कार से से लौट रहे थे दंपती,चलती कार में अचानक लगी आग,जलकर खाक...

दोस्त की कार से से लौट रहे थे दंपती,चलती कार में अचानक लगी आग,जलकर खाक...

भोपाल(ईन्यूज एमपी)- बीती रात शुक्रवार शाम चलती कार में अचानक आग लग गई और देखते ही देखते कार आग का गोला बनकर खाक हो गई।के भोपाल के बोर्ड आफिस के पास स्थित डीबी माल के सामने की घटना बताई जा रही है। घटना के समय पास ही पाइंट पर तैनात पुलिसकर्मी दंपती को जलती कार से बाहर निकालकर जान बचा ली। इस दौरान एक हवलदार को मामूली चोट भी लग गई। कार में आग लगने के कारण कुछ देर के लिए वहां का ट्रैफिक भी रोकना पड़ा। सूचना के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने पानी डालकर आग बुझाई।

पुलिस के मुताबिक सुरेश टप्पो भेल के बरखेड़ा इलाके में रहते हैं। वह अपने दोस्त की कार लेकर नर्मदापुरम गए थे। शुक्रवार शाम को पत्नी नेमी टप्पो के साथ वह वापस आ रहे थे। सुरेश को नारायण नगर से आगे साकेत नगर की तरफ जाना था, लेकिन रास्ता बंद होने के कारण वह कुछ समझ नहीं पाए और सावरकर सेतु पर चढ़ गए। वह कार से डीबी माल के सामने से गुजर रहे थे, तभी उनको कार के आगे बोनट से धुआं निकलता नजर आया। सुरेश ने तेजी के साथ ब्रेक लगाकर कार को रोककर बाहर निकलने का प्रयास किया, तभी अचानक आग की लपटें निकलने लगी।
पांइट पर खड़े पुलिस वालों ने दंपती को निकाला
घटनास्थल के पास ही पुलिस का पाइंट लगा था, जहां एमपीनगर थाना प्रभारी जयहिंद शर्मा, एसआइ केपी सिंह और हवलदार धर्मेंद्र समेत अन्य कर्मचारी तैनात थे। गाड़ी से आग की लपटें निकलती देख पुलिसकर्मी दौड़कर पहुंचे और दंपती को कार का कांच तोड़कर खिड़की से बाहर निकाला। इसमें हवलदार धर्मेद्र को चोट भी लग गई। घटना की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की दो दमकलें मौके पर पहुंची। तब तक आग से कार पूरी तरह से जल चुकी थी। बाद में ट्रैफिक का आवागमन सुचारू कराया गया।

Share:

Leave a Comment