enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश मंत्री पवार की कर्मचारियों को सख्त हिदायत, समय पर काम नहीं हुआ तो जाएगी नौकरी।

मंत्री पवार की कर्मचारियों को सख्त हिदायत, समय पर काम नहीं हुआ तो जाएगी नौकरी।


भोपाल(ईन्यूज एमपी). मंत्री नारायण सिंह पंवार ने पुलिस जनसंवाद कार्यक्रम में कर्मचारियों को हिदायत दी कि जो काम जिस समय होना है, उस समय किया जाए। समय सीमा में निराकरण नहीं किया, गलत तरीके से एफआइआर की। तो मैं बहुत कड़ाई से निपटने में सक्षम है। चाहे वह रेवेन्यू हो या अन्य विभाग हो। कोई भी कानून से ऊपर नहीं है। सब जनता की सेवा के लिए विभाग बैठे हैं। सबको सरकार मोटी तनख्वाह देती है। समय पर बैठे, समय पर निराकरण करें। कोई लंबित न हो।
बहुत मजबूरी हो तो अवगत कराएं। ई रजिस्ट्री कर दी है उसमें भी रजिस्ट्री के साथ नामांतरण करना है। नगर पालिका में समय सीमा है। इसलिए समय सीमा में काम करना होगा। समय सीमा में अगर काम नहीं होगा, तो उस विभाग में कोई नौकरी नहीं कर पाएगा, मेरा साफ कहना है।इस मौके पर भाजपा जिला महामंत्री अमित शर्मा, नपाध्यक्ष प्रतिनिधि पवन कुशवाहा, एसडीएम गीतांजली शर्मा, थाना प्रभारी वीरेंद्र धाकड़, पार्षद विष्णु साहू, गोपाल जाटव, राजू यादव, दिलीप भार्गव आदि मौजूद थे। पुलिस जनता की मित्र है, वह अपराधियों से सख्ती से पेश आए, पर आम नागरिकों से सम्मान से
जन संवाद कार्यक्रम के दौरान मंत्री नारायण सिंह पंवार ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि पुलिस जनता की मित्र है, भय खाने की जरूरत नहीं, पुलिस हमारे सहयोग के लिए है, अपराधियों पर नियंत्रण के लिए पुलिस काम करती है. तालमेल से हीं सब ठीक हो सकता है।

Share:

Leave a Comment