enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश कमलनाथ को बड़ा झटका, छिंदवाड़ा नगर निगम के 7 कांग्रेसी पार्षदों ने थामा BJP का दामन...

कमलनाथ को बड़ा झटका, छिंदवाड़ा नगर निगम के 7 कांग्रेसी पार्षदों ने थामा BJP का दामन...

भोपाल(ईन्यूज एमपी)- मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को उनके गढ़ छिंदवाड़ा में भाजपा झटके पर झटके दे रही है. मंगलवार को नगर निगम के 7 पार्षदों ने भाजपा के दिग्गज नेता नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने उन्हें पार्टी का गमछा पहनाकर बीजेपी की सदस्यता दिलाई. वहीं, सभी 7 पार्षद सीएम मोहन यादव से मिले.

कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुए पार्षदों में लीना तिरगाम, संतोषी बाडीवा, जगदीश गोदरे, धनराज भावरकर, चंदू ठाकरे, रोशनी सल्लम हैं. नगर निगम छिंदवाड़ा में 48 वार्ड हैं, जिसमें से निगम में 28 कांग्रेस के पार्षद और बीजेपी के 20 पार्षद थे. अब भाजपा पार्षदों की संख्या 27 हो गई है और कांग्रेस के सिर्फ 21 पार्षद बचे हैं. नगर निगम में कांग्रेस के महापौर और अध्यक्ष हैं.

बता दें कि सीएम मोहन यादव का बीते दिनों छिंदवाड़ा दौरा हुआ था. तब सीएम मोहन यादव के सामने कांग्रेस के नेता सहित 1,500 कार्यकर्ताओं ने बीजेपी को ज्वाइन किया था. उस समय सीएम मोहन यादव ने कहा था कि इन दिनों छिंदवाड़ा में कई लोगों का मन डावांडोल है. आज नहीं तो कल, हमारे पास आ जाएंगे. यह बात सच साबित हो रही है. अब नगर निगम छिंदवाड़ा के सात पार्षदों ने भोपाल जाकर बीजेपी ज्वाइन कर ली.

बता दें कि कमलनाथ और उनके बेटे नकुलनाथ के बीजेपी में जाने की अटकले काफी लंबे वक्त तक चलीं. मगर, वो बीजेपी में शामिल नहीं हुए. हालांकि, छिंदवाड़ा से उनके समर्थक कांग्रेस को छोड़कर बीजेपी में शामिल हो रहे हैं. ऐसे में छिंदवाड़ा लोकसभा सीट जीतने का दम भरने वाले पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और उनके बेटे सांसद नकुलनाथ की जीत की राह आसान नहीं दिख रही है.

­

Share:

Leave a Comment