enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश तीन आरक्षक नशे में धुत होकर मनी के बंदरबांट को लेकर भिड़े, एसपी को कहे अपशब्द,अब हुए निलंबित...

तीन आरक्षक नशे में धुत होकर मनी के बंदरबांट को लेकर भिड़े, एसपी को कहे अपशब्द,अब हुए निलंबित...

मुरैना(ईन्यूज एमपी)- पुलिस महकमे की साख पर बट्टा लगाने वाला एक और प्रकरण सामने आया है। निरार थाना क्षेत्र में तीन आरक्षक शराब के नशे में धुत होकर रुपयों की बंदरबांट को लेकर एक दूसरे से भिड़ गए। इनमें से एक आरक्षक ने देर रात एसपी को फोन लगा दिया और नशे की हालत में अपशब्द कह डाले। इससे नाराज एसपी ने तीनों आरक्षकों को निलंबित कर दिया है।
जानकारी के अनुसार निरार थाना प्रभारी ने वाहन चेकिंग प्वाइंट लगाया था। इसी चेकिंग के दौरान तीन आरक्षक कपिल शेजवार, भरत मौर्य और धर्मेंद्र सिकरवार एक दूसरे से भिड़ गए। नशे की हालत में तीनों में जमकर गाली गलौज और मारपीट हुई, जिसमें दो आरक्षकों की वर्दी तक फट गई।

थाने के स्टाफ ने तीनों का विवाद खत्म करवाया, लेकिन रात के समय आरक्षक धर्मेंद्र ने मुरैना एसपी शैलेंद्र सिंह चौहान के मोबाइल पर काल कर दी। नशे की हालत में धुत आरक्षक ने एसपी से भी फोन पर अनाप-शनाप बातें कर डालीं। इससे नाराज एसपी ने कैलारस एसडीओपी रवि सोनेर एवं निरार थाना प्रभारी शंभूदयाल को पूरा वाकया बताया और आरक्षक पर कार्रवाई के निर्देश दिए।
रात में ही एक आरक्षक को एसडीओपी व थाना प्रभारी ने पकड़ा और अस्पताल ले जाकर उसकी मेडिकल जांच करवाई, जिसमें नशे की हालत में होने की पुष्टि हुई। इसके बाद जांच हुई तो तीनों आरक्षकों में शराब पीकर रुपये के बंटवारे पर विवाद की बात सामने आई। इस मामले में एसपी ने आरक्षक धर्मेंद्र सिकरवार, भरत मौर्य व कपिल शेजवार को निलंबित कर पुलिस लाइन भेज दिया है।

Share:

Leave a Comment