enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश नेश्नल सीनियर जर्नलिस्ट इण्डिया न्यूज के कार्यकारी संपादक मनोज मनु चार मीडिया आवार्ड से सम्मानित...

नेश्नल सीनियर जर्नलिस्ट इण्डिया न्यूज के कार्यकारी संपादक मनोज मनु चार मीडिया आवार्ड से सम्मानित...

भोपाल ( ईन्यूज एमपी) जब किसी नेश्नल जर्नलिस्ट की बात हो या फिर एक अच्छे एंकर की तो भला" मनोज मनु " जैसा ब्यक्तित्व पीछे क्यूं .. आज की प्रतिस्पर्धा में मध्यप्रदेश के ग्वालियर चंबल की महक दिल्ली में गूंजे हम प्रदेश वासियों को गौरव की अनुभूति होती है । पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी की पत्रकारिता से ओतप्रोत होकर नवस्वादेश नामक दैनिक अखबार से जर्नलिज्म का श्री गणेश करने वाले वरिष्ठ पत्रकार मनोज मनु आज देश दुनिया के नामी गिरामी पत्रकारों में से एक हैं । आप जंहा जिस न्यूज चैनल में रहे उस संस्थान की गरिमा और खबरों की धमक ही कुछ और होती है , मध्यप्रदेश के हर रीजन की नब्ज का उन्हे अच्छा अनुभव है विंध्यरीजन जैसे पिछड़े इलाके की खबरों का अतीत से तत्काल तक का बोध है । चंबल की मिट्टी की धमक दिल्ली तक बुलंद करने बाले नेश्नल जर्नलिस्ट " मनोज मनु " को बेस्ट एंकर , नार्दन रिजन , मुद्दे की बात पर सम्मानित किया गया है , इस उपलब्धि पर मीडिया जगत आज गौरान्वित हुआ है ।


देश के जाने माने वरिष्ठ पत्रकार और एंकर ITV नेटवर्क के कार्यकारी संपादक व इंडिया न्यूज़ MP CG के चैनल हेड मनोज मनु को मिले प्रतिष्ठित 4 मीडिया अवार्डस

बतादें कि ENBA और एक्सचेंज फॉर मीडिया के द्वारा आयोजित देश के प्रतिष्ठित मीडिया अवॉर्ड्स में इंडिया न्यूज़ मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ को विभिन्न कैटिगरी में शानदार 3 अवार्ड मिले… उत्तर भारत के सर्वश्रेष्ठ न्यूज़ एंकर का गोल्ड पुरस्कार जाने माने न्यूज़ एंकर मनोज मनु जी को दिया गया। दूसरा पुरस्कार भी इंडिया न्यूज़ मध्य प्रदेश के चैनल हेड मनोज मनु जी के ख़ास कार्यक्रम मुद्दे की बात को डेप्थ इन न्यूज सीरीज़ कैटिगरी में दिया गया। इसके साथ ही एक और गोल्ड अवॉर्ड्स इंडिया न्यूज मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ को फ़ूड और बेवरेज जो कि छत्तीसगढ़ के गढ़ कलेवा खाद्य व्यंजनों पर आधारित था उसे दिया गया। ITV नेटवर्क के इंडिया न्यूज़ नेशनल और न्यूज़ एक्स सहित पूरे नेटवर्क को क़रीब 40 अवार्ड से सम्मानित किया गया… जिनमें से इंडिया चैनल नैशनल के रात 9 बजे मनोज मनु जी के कार्यक्रम आंकड़े हमारे फ़ैसला आपका को बेस्ट प्राइम टाइम शो के अवार्ड से सम्मानित किया गया।

Share:

Leave a Comment