enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश पीएम मोदी ने एमके स्टालिन पर साधा निशाना,

पीएम मोदी ने एमके स्टालिन पर साधा निशाना,

नई दिल्ली (ईन्यूज एमपी)- लोकसभा चुनाव 2024 के पहले चरण की वोटिंग की तारीख जैसे-जैसे करीब आ रही है, देश में सियासी माहौल गर्माता जा रहा है। भाजपा और कांग्रेस समेत सभी दलों ने अपने स्टार प्रचारकों को पूरी तरह झोंक दिया है और ताबड़तोड़ प्रचार जारी है। बयानबाजी की जा रही है। आरोप लगाए जा रहे हैं। दावे किए जा रहे हैं। कुल मिलाकर मतदाताओं को लुभाने का हर संभव प्रयास जारी है। नतीजा 4 जून को आएगा।महाराष्ट्र की बारामती लोकसभा सीट पर पवार परिवार के सदस्यों के बीच सियासी घमासान जारी है। इस बीच, महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजित पवार ने अपनी पत्नी सुनेत्रा पवार के लिए प्रचार किया। 
अजित पवार ने लोगों से अपील की कि अब तक उन्होंने उनके चाचा (शरद पवार) की बेटी के लिए वोट किया, इस बार उनकी बहु के लिए वोट करें।
केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने कहा कि भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर अभिनेता प्रकाश राज और कमल हासन के विचारों और टिप्पणियों को गंभीरता से नहीं लिया जाना चाहिए। प्रकाश राज और कमल हासन दोनों ने सरकार के विरुद्ध बयान दिया है। इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए जोशी ने कहा कि उनके बयान में कोई सच्चाई नहीं है।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज उत्तर प्रदेश के दौरे पर हैं। पीएम मोदी थोड़ी देर में पीलीभीत के राजकीय इंटर कॉलेज मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। यहां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी पहुंच रहेंगे।

Share:

Leave a Comment