enewsmp.com
Home देश-दुनिया कोहरे का कहर, टकराए 10 वाहन,1 की मौत, कई घायल......

कोहरे का कहर, टकराए 10 वाहन,1 की मौत, कई घायल......

दिल्ली(ईन्यूज एमपी)- देश के उत्तरी इलाकों में कड़ाके की ठंड ने जनजीवन अस्त-व्यस्त कर दिया है। वहीं, कोहरे के कारण सड़कों पर विजिबिलिटी भी काफी कम होने से हादसे हो रहे हैं। हालिया मामले में सोमवार सुबह यमुना एक्सप्रेसवे 10 वाहन एक दूसरे से टकरा गए। बताया जा रहा है कि हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 10 लोग घायल हो गए हैं।

आगरा से नोएडा की तरफ मिर्च लेकर जा रहे आयशर केंटर में पीछे से प्राइवेट बस ने टक्कर मार दी। इस हादसे के बाद बस के पीछे चल रहे वाहन एक दूसरे से भिड़ गए। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाने की व्यवस्था की।
दुर्घटना में एक व्यक्ति ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं, घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें से कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है। मृतक की पहचान विटारा विरजा निवासी चालक राजेश कुमार के रुप में हुई है। हादसे की वजह से एक्सप्रेस वे पर एक घंटे तक आवागमन बाधित रहा।

आगरा से नोएडा की तरफ जाने वाली साइड को बंद कर दिया गया था। पुलिस ने सड़क पर भिड़ीं गाड़ियों को क्रेन से किनारे करवाया। इस दौरान जाबरा टोल प्लाजा पर वाहनों को रोक दिया गया था।

Share:

Leave a Comment