enewsmp.com
Home देश-दुनिया उसे कहो मरा नहीं हूं मैं......

उसे कहो मरा नहीं हूं मैं......

पटना(ईन्यूज एमपी)- राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने मशहूर शायर राहत इंदौरी के शेर के जरिए अपने विरोधियों पर निशाना साधा है। उन्होंने शेर ट्वीट किया- अभी गनीमत है सब्र मेरा, अभी लबालब भरा नहीं हूं/ वो मुझको मुर्दा समझ रहा है, उससे कहो मरा नहीं हूं मैं। लालू का यह ट्वीट 2019 में होने वाले चुनाव के संदर्भ में है। रांची के रिम्स में भर्ती लालू जब-तब सोशल मीडिया के माध्यम से अपने विरोधियों पर निशाना साधते रहते हैं।


चारा घोटाले के मामले में लालू झारखंड की जेल में सजा काट रहे हैं। फिलहाल, वह अपनी बीमारी को लेकर रांची के रिम्स अस्पताल में भर्ती हैं। बिहार में आरजेडी नीत महागठबंधन के नेता लोकसभा में सीट बंटवारे को लेकर लगातार लालू से मिलने वहां पहुंच रहे हैं। कहा जा रहा है कि बिना लालू की हरी झंडी के महागठबंधन में सीट बंटवारा आसान नहीं है।


डॉक्टरों के मुताबिक लालू को डायबिटीज और हाई ब्लडप्रेशर की शिकायत है। लालू प्रसाद यादव के परिवार में भी इस समय कुछ ठीक नहीं चल रहा है। उनके बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने पत्नी ऐश्वर्या से तलाक की अर्जी दी है। बीते साल तेज प्रताप की वजह से लालू का परिवार चर्चा में रहा है।

Share:

Leave a Comment