enewsmp.com
Home देश-दुनिया प्रधानमंत्री मोदी ने वाराणसी से भरा नामांकन.....

प्रधानमंत्री मोदी ने वाराणसी से भरा नामांकन.....

वाराणसी(ईन्यूज एमपी)- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव 2019 के लिए वाराणसी लोकसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल कर दिया है। उनके इस नामांकन में एनडीए की एकता भी नजर आई साथ ही ताकत भी।

साथ यहां योगी आदित्यनाथ के अलावा गठबंधन दलों के नेता भी पहुंचे हैं। नामांकन दाखिल करने के लिए मोदी कचहरी में चले गए हैं और यहां उन्होंने पहले से मोजूद एनडीए गठबंधन दलों के नेता भी मौजूद थे और उनसे मोदी ने मुलाकात की। इनमें बिहार के सीएम नीतीश कुमार, लोक जनशक्ति पार्टी के सुप्रीमो रामविलास पासवान, शिवसेना अध्‍यक्ष उद्धव ठाकरे और अकाली दल के मुखिया प्रकाश सिंह बादल शामिल हैं।

इससे पहले मोदी ने काशी के कोतवाल कालभैरव मंदिर में दर्शन और पूजा की।

प्रधानमंत्री ने अपने दिन की शुरुआत सुबह बूथ प्रमुखों और कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के साथ की। अपने संबोधन में मोदी ने गुरुवार के रोड शो में मिले प्यार को देखते हुए कहा कि इस चुनाव के दो पहलू हैं- एक है काशी लोक सभा जीतना। मेरे हिसाब से ये काम कल पूरा हो गया है। एक काम अभी बाकी है वो है पोलिंग बूथ जीतना और एक भी पोलिंग बूथ भाजपा का झंडा झुकने नहीं देना। लेकिन आपका उम्मीदवार इतना भाग्यवान है कि वो कहीं भी रहे यहां का कार्यकर्ता अपने भीतर खुद को उम्मीदवार मानता है।

मोदी ने आगे कार्यकर्ताओं से अपील की कि इस चुनाव में हमें कुछ रिकॉर्ड भी तोड़ने हैं। मैं चाहता हूं कि लोकतंत्र जीतना चाहिए। रिकॉर्ड ये तोड़ना है कि अब तक बनारस में, उत्तर प्रदेश में जितना पोलिंग हुआ है, उससे कहीं ज्यादा वोटिंग हो। दुनिया को दिखा देना है कि मतदान के सारे रिकॉर्ड हम तोड़ देंगे।

Share:

Leave a Comment