enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह का भाजपा और पीएम मोदी पर जुबानी प्रहार, कहा- गरीबों को चिलचिलाती धूप और प्रधानमंत्री के लिये वातानुकूलित मंच ?

पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह का भाजपा और पीएम मोदी पर जुबानी प्रहार, कहा- गरीबों को चिलचिलाती धूप और प्रधानमंत्री के लिये वातानुकूलित मंच ?

सीधी(ईन्यूज़ एमपी) - सीधी जिले की जनता को 48 डिग्री गर्मी की चिलचिलाती धूप में बैठे और तथाकथित गरीबों के मसीहा प्रधान मंत्री खुद वातानुकूलित मंच में बैठ कर जनता को क्या संदेश देना चाहते हैं ?
विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष एवं कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी अजय सिंह राहुल ने प्रधानमंत्री पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा है कि आज सीधी के मड़रिया बाईपास में प्रधानमंत्री की जिस चुनावी सभा का आयोजन किया गया है, उसमें उनके लिये कई टन ऐसी का वातानुकूलित मंच तैयार किया गया है | राहुल ने सवाल उठाते हुए कहा कि सीधी जिले की जनता को 48 डिग्री गर्मी की चिलचिलाती धूप में बैठे और तथाकथित गरीबों के मसीहा प्रधानमंत्री खुद वातानुकूलित मंच में बैठ कर जनता को क्या संदेश देना चाहते हैं ? क्या यही राष्ट्रवाद है ?
उन्होंने कहा कि सीधी की जनता गरीब जरूर है लेकिन आत्मसम्मान इतना छोटा नही जितना देश के प्रधानमंत्री और भाजपा के लोग समझ रहे हैं | केन्द्र के 5 साल एवं प्रदेश में 15 वर्षों की सत्ता की काली कमाई आज जो प्रधानमंत्री के मंच में दिखाई दे रही है, उसका जबाब सीधी की स्वाभिमानी जनता जरूर देगी |
श्री राहुल ने प्रधानमंत्री और भाजपा नेताओं को चुनौती देते हुए कहा कि अगर वो अपने आपको सचमुच गरीबों का हमदर्द समझते हैं तो वातानुकूलित मंच से एसी हटाकर पसीने की दो बूंद गिराकर दिखायें | अगर उनमें पसीना बहाने की क्षमता नहीं है, तो उस गरीब जनता के लिये भी एसी का पंडाल उपलब्ध कराएं जिनके पसीने की एक एक बूंद किसी अमृत से कम नही है |

Share:

Leave a Comment