enewsmp.com
Home देश-दुनिया राम रहीम की पेरोल पर जेलमंत्री पंवार की पैरवी.......

राम रहीम की पेरोल पर जेलमंत्री पंवार की पैरवी.......

सिरसा(ईन्यूज एमपी)- डेरा सच्चा सौदा के गुरमीत राम रहीम की पेरोल को लेकर अब हरियाणा सरकार के मंत्री पैरवी करते नजर आ रहे हैं। दुष्कर्म के दो मामलों में 20 साल की सजा काट रहे राम रहीम ने पेरोल के लिए आवेदन दिया है। खट्टर सरकार के मंत्रियों के बदले सुर के बाद इसे आगामी विधानसभा चुनाव से भी जोड़कर देखा जा रहा है।

वर्तमान में खट्टर सरकार में जेल मंत्री केएल पंवार ने कहा कि 'हर कैदी को एक साल सजा काटने के बाद पेरोल का अधिकार है। राम रहीम ने आवेदन किया है, जिसे सिरसा जिला प्रशासन को भेज दिया गया है। आगे की प्रक्रिया रिपोर्ट आने के बाद की जाएगी'।

इतना ही नहीं जेल मंत्री पंवार ने कहा कि 'इसे विधानसभा चुनाव से जोड़कर नहीं देखा जाना चाहिए। अगर हमारा ऐसा कोई मकसद होता तो हम उसे लोकसभा चुनाव के पहले छोड़ देते। सरकार का ऐसा कोई इरादा नहीं है।' बता दें कि गुरमीत राम रहीम ने दो साल पूरे होने से पहले ही पेरोल की अर्जी दाखिल की है।

गौरतलब है कि हरियाणा में इस साल अक्टूबर में विधानसभा चुनाव होने हैं। गुरमीत राम रहीम के डेरे का हेडक्वार्टर सिरसा में है। वहीं दूसरी ओर राम रहीम के लाखों समर्थक हैं, ऐसे में राम रहीम की पेरोल पर सियासत शुरू हो गई है।

Share:

Leave a Comment