enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश सी.एम.हेल्पलाईन की शिकायतो के निराकरण में सिंगरौली पुलिस रही अव्वल,सीधी दूसरे स्थान पर....

सी.एम.हेल्पलाईन की शिकायतो के निराकरण में सिंगरौली पुलिस रही अव्वल,सीधी दूसरे स्थान पर....

सिंगरौली(ईन्यूज एमपी)-मध्यप्रदेश शासन की प्राथमिकता वाले सीएम हेल्पलाइन प्रोजेक्ट अन्तर्गत 01 अगस्त 2019 से 20 सितम्बर 2019 तक की स्थिति में प्रदेश स्तर पर जारी की गई ग्रेडिंग सूची के अनुसार प्रथम समूह में (सर्वााधिक शिकायते प्राप्त होने वाले जिले) में सिंगरौली पुलिस विभाग ने प्रथम स्थान प्राप्त किया है वहीं सीधी दूसरे स्थान पर है।

बतादे कि प्रदेश मे सीएम हेल्पलाइन के निराकरण मे अच्छा प्रदर्शन करने वाले जिलो की जो सूची जारी हुई है उसमे बाजी मारते हुए सिंगरौली पुलिस ने प्रथम स्थान अर्जित किया है जबकि सीधी जिला दूसरे स्थान पर बना हुआ है।
उल्लेखनीय है कि सी.एम. हेल्पलाइन की शिकायतों के निराकरण के मामले में पुलिस अधीक्षक सिंगरौली अभिजीत रंजन(भा.पु.से) द्वारा गंभीरतापूर्वक मानीटरिंग करने तथा थाना स्तर, अनुभाग स्तर, एवं जिला स्तर पर जन शिकायत निवारण शिविर का आयोजन कर गंभीरतापूर्वक निराकरण कराये जाने के फलस्वारूप सिंगरौली पुलिस विभाग को ​प्रदेश स्तर पर प्रथम स्थान प्राप्त हुआ है।
उक्त कार्यवाही के लिये पुलिस अधीक्षक द्वारा जिले के सभी अनुविभागीय अधिकारी एवं थाना प्रभारियों को उल्लेखनीय सफलता के लिये बधाई देते हुये अभार व्यक्त किया गया। साथ ही भविष्य में इसी प्रकार की कार्यवाही रखने हेतु पाबंद किया गया।

Share:

Leave a Comment