enewsmp.com
Home देश-दुनिया घर से भागे प्रेमी युगल की मिली रेल्वे ट्रैक पर लाश.....

घर से भागे प्रेमी युगल की मिली रेल्वे ट्रैक पर लाश.....

धरसीवां(ईन्यूज एमपी)- कल मंगलवार की देर रात सिलयारी चौकी क्षेत्र के अंतर्गत मुम्बई-हावड़ा मेन रेल लाइन के तरेसर फाटक के पास ट्रैन से कटकर युवक-युवती ने आत्महत्या कर ली है. मृतक युवक-युवती बेमेतरा जिले के रहने वाले बताए जा रहे हैं. दोनों बाइक पर सवार होकर घर से भागे थे. पुलिस ने शव को पोस्टमार्डम के लिए भेजा है साथ ही घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक दोनों मृतक युवक-युवती एक ही गांव के रहने वाले थे. मृतका का कुमारी शिवानी साहू पिता कुंवर सिंह साहू उम्र 19 वर्ष बेमेतरा जिले के गांव कुम्हि थाना बेरला की रहने वाली है वहीं मृतक युवक दीपक यादव पिता शिवप्रसाद यादव ग्राम कुम्हि का रहने वाला है.

कल मंगलवार को दोनों युवक-युवती सुबह अपने घरों से बिना बताए बाइक क्रमांक सीजी 25 ई 1114 से निकले थे बाइक रेलवे ट्रैक से कुछ दूरी पर ही मिली है. उसी से मृतकों की शिनाख्त हुई है.

देर रात तरेशर फाटक के आगे पुलिस को सूचना मिली कि कोई दो युवक–युवती ने आत्महत्या कर लिया है. मौके पर पहुंची सिलयारी चौकी पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना शुरू कर दी है. शव को पोस्टमार्टम के लिए धरसींवा भेजा गया है.

बता दें कि युवक-युवती ने रेलवे पटरी पर अपना सर रखकर आत्महत्या की. जिससे दोनों के सर धड़ से अलग हो गए. पुलिस आत्महत्या के इस मामले की जांच में जुटी हुई है.

Share:

Leave a Comment