enewsmp.com
Home सीधी दर्पण NGO के किचन में फटा बॉयलर, 4 की मौत, दो घायल......

NGO के किचन में फटा बॉयलर, 4 की मौत, दो घायल......

मोतिहारी(ईन्यूज एमपी)- बिहार के मोतिहारी जिले में शनिवार को भीषण हादसा हो गया जिसमें चार लोगों की मौत हो गई है। हादसा तब हुआ जब यह लोग किचन में खाना बना रहे थे। जानकारी के अनुसार, मोतिहारी जिले के सुगौली प्रखंड क्षेत्र के बंगरा गुमटी के समीप शनिवार की सुबह एक एनजीओ कार्यालय में गैस सिलेंडर के विस्फोट से चार मजदूरों की मौके पर मौत हो गई। वहीं दो मजदूर गंभीर रूप से जख्मी है। गंभीर रूप से जख्मी मजदूर पीपराकोठी थाना क्षेत्र के मुदाचक निवासी विजय राय को बेहतर इलाज के लिए मोतिहारी सदर अस्पताल से पटना रेफर कर दिया गया है।

बताया जा रहा है कि शनिवार सुबह 4 बजे यह हादसा हुआ है। उस वक्त किचन में काम चल रहा था। धमाका इतना जोरदार था कि इसकी चपेट में आए मजदूरों के शव शव क्षत-विक्षत हो गए हैं वहीं इमारत को भी भारी नुकसान पहुंचा है। हादसे की सूचना के बाद पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और मामले की जांच शुरू कर दी है।

जिस जगह यह हादसा हुआ वह एक एनजीओ का किचन है और बताया जाता है कि सभी मजदूर स्कूलों में मिड डे मील के लिए भोजन पका रहे थे। इसी दौरान यह हादसा हुआ। सुबह हुई इस घटना के बाद चीख-पुकार मच गई, लेकिन कोई किसी की मदद कर पाने में सक्षम नहीं हो पा रहा था। घटना की सूचना पर स्थानीय प्रशासन के साथ-साथ पूर्व वन एवं पर्यावरण मंत्री विधायक रामचंद्र सहनी भी मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया।

Share:

Leave a Comment