enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश चौकीदार ही निकला आश्रम के छात्र का हत्यारा......

चौकीदार ही निकला आश्रम के छात्र का हत्यारा......

भोपाल(ईन्यूज एमपी)- पटेल नगर ई-सेक्टर स्थित शासकीय अनुसूचित जनजाति बालक माध्यमिक आश्रम शाला के चौकीदार जगदीश कलावत ने ही पहली कक्षा के छात्र सूरज खरते का कत्ल किया था। बुधवार शाम करीब पौने आठ बजे सूरज पहली मंजिल से पेशाब करने ग्राउंड फ्लोर पर आया था। उस बाथरूम में बल्ब न होने के कारण वह अंधेरे से डर गया, इसलिए बाथरूम के बाहर से ही पेशाब करने लगा। तभी दूसरे कमरों में ताला लगा रहे जगदीश की नजर सूरज पर पड़ गई। गुस्से में उसने टूटी हुई बेंच की रॉड से सूरज के सिर पर पीछे की तरफ मार दिया।


एएसपी संजय साहू ने बताया कि रॉड सिर पर लगते ही सूरज जमीन पर गिरकर बेहोश हो गया। इससे घबराकर जगदीश ने गला दबाकर उसे मार डाला। काफी देर तक जब सूरज अपने कमरे में नहीं लौटा तो बड़ा भाई दीपक उसे देखने नीचे उतरा। इसके बाद सूरज के साथ हुई घटना सामने आई। पूछताछ में चौकीदार ने पुलिस को बताया कि उसे डर था कि होश में आने के बाद सूरज यह बात सभी को बता देता। जुर्म कबूल करने के बाद पुलिस ने गुना निवासी 40 वर्षीय जगदीश को गिरफ्तार कर लिया है। उसे शनिवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

पुलिस के अनुसार जगदीश बार-बार बयान बदल रहा था। उस पर पुलिस का शक तब और बढ़ गया, जब बोला कि उसने सूरज को अपने हाथ से खाना खिलाया था। क्योंकि बुधवार शाम सूरज साथियों के साथ पास स्थित मंदिर में भंडारे में गया था। सभी ने वहीं खाना खाया था। हॉस्टल में उस दिन सूरज ने खाना खाया ही नहीं। इसके बाद पुलिस ने मनोवैज्ञानिक तरीके से जगदीश से सवाल पूछे तो वह टूट गया।

Share:

Leave a Comment