enewsmp.com
Home देश-दुनिया अपने ही क्लिनिक में मृत मिला डाक्टर,हार्टअटैक या आत्महत्या पुलिस कर रही जांच....

अपने ही क्लिनिक में मृत मिला डाक्टर,हार्टअटैक या आत्महत्या पुलिस कर रही जांच....

भिलाई(ईन्यूज एमपी)- छत्तीसगढ़ के भिलाई में एक आयुर्वेदिक डॉक्टर का शुक्रवार को शव उनके ही क्लीनिक में मिला है। पुलिस को शंका है कि डॉक्टर की मौत ब्रेन हेमरेज या हार्टअटैक से हुई है। एफएसएल अधिकारी डॉक्टर के आत्महत्या करने की आशंका जता रहे हैं। दोपहर डॉक्टर रााधिका नगर स्थित अपने घर से क्लीनिक जाने का बोलकर निकला था। देर रात गोवा से लौटने के बाद डॉक्टर का बेटा उनसे मिलने के लिए क्लीनिक पर गया था। घटना सुपेला थाना क्षेत्र की है।

पुलिस के मुताबिक, राधिका नगर निवासी डॉ. जीके वर्मा (65) आयुर्वेदिक डॉक्टर थे और सुपेला में उनका क्लीनिक है। बेटे रवि ने पुलिस को बताया कि वह 10 दिन पहले दोस्तों के साथ गोवा गया था। गुरुवार रात करीब 9 बजे लौटा तो पता चला कि दोपहर से पिता घर नहीं आए हैं। वहीं शाम 7 बजे क्लीनिक में काम करने वाले कर्मचारियों ने भी फोन पर सूचना दी थी कि पिता क्लीनिक नहीं पहुंचे। कर्मचारियों को घर जाने का बोल दिया था। रात को घर लौटने के बाद पिता से मिलने के लिए क्लीनिक गया था।


रवि के मुताबिक पिता को 25 वर्षों से सिकलीन की बीमारी थी। इस बीमारी में शरीर का खून कम होता है। बीपी की समस्या थी। दो दिनों से पिता का ब्लड प्रेशर बढ़ा हुआ था। पिता के मनोरोग डॉक्टर के पास भी इलाज चल रहा था। संभवत: ब्रेन हेमरेज की वजह से पिता के नाक और मुंह से खून बाहर निकला था। इस वजह से शव के पास खून फैला हुआ था। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने पर पता चलेगा। हालांकि एफएसएल और पुलिस की अलग-अलग थ्योरी ने मामले काे उलझा दिया है।

Share:

Leave a Comment