enewsmp.com
Home सीधी दर्पण गुंडागर्दी में उतरा राजस्थान मिष्ठान भंडार, ग्राहकों से गुंडागर्दी के बाद पुलिस को भी नहीं छोड़ा........

गुंडागर्दी में उतरा राजस्थान मिष्ठान भंडार, ग्राहकों से गुंडागर्दी के बाद पुलिस को भी नहीं छोड़ा........

सीधी(ईन्यूज़ एमपी) शहर के बीचों-बीच बसे राजस्थान मिष्ठान भंडार में आए दिन लगातार ग्राहकों को प्रतिष्ठान के गुंडों से सामना करना पड़ रहा है। अभी हाल ही में एक मामला प्रकाश में तब आया जब किसी ग्राहक द्वारा किसी बात को लेकर कहासुनी हुई तो प्रतिष्ठान के संचालक ग्राहक से गुंडागर्दी करने लगे व मारपीट में उतारु हो गए। मामला जब गरम होने लगा तो ऐसे में ग्राहक को पुलिस का सहारा लेना पड़ा। अपने बचाव में ग्राहक ने पुलिस तो बुला ली, लेकिन जब पुलिस मामले को शांत कराने आई तो लगे हाथ संचालक ने पुलिस को भी अपने लपेटे में ले लिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार कोतवाली पुलिस जब मामले को शांत कराने के लिए राजस्थान मिष्ठान भंडार पहुंची तो संचालक व प्रतिष्ठान के कर्मचारियों द्वारा पुलिस के साथ झूमा झटकी व अभद्रता की गई।यह पूरी घटना प्रतिष्ठान के सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो चुकी है।
तो अब ऐसे में सवाल यह उठता है कि जब प्रतिष्ठान की गुंडागर्दी के आगे पुलिस प्रशासन कि नहीं चल पा रही है तो आम नागरिकों की कैसे चलेगी।

Share:

Leave a Comment