enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश शिक्षक पर आखिर क्यौं मेहरबान हैं खनिज अधिकारी ....?

शिक्षक पर आखिर क्यौं मेहरबान हैं खनिज अधिकारी ....?

सिंगरौली (ईन्यूज एमपी)- सिंगरौली जिले में एक शिक्षक पर खनिज अधिकारी कि मेहरबानी इस कदर हावी है कि एन केन प्रकारेन उन्हें अपने विभाग में रखने में लगे हुए हैं चाहे उनके मूल विभाग में भले ही उनकी आवश्यकता हो।

जी हां मामला सिंगरौली जिले के बैढ़न का है, जहां शासकीय पूर्व माध्यमिक विद्यालय कन्या बैढ़न के शिक्षक सुरेन्द्र बहादुर सिंह को खनिज विभाग में अटैच किया गया था, लेकिन उन्होंने ने पदस्थापना के दौरान न जाने खनिज अधिकारी ए के राय पर कौन सा जादू किया कि वे शिक्षक के इस कदर मुरीद हुए कि उसे उसके मूल विभाग पर जाने ही नही देना चाहते और शायद यही कारण है कि कलेक्टर को भी अपने ही आदेश को खारिज करना पड़ा।

बता दें कि कलेक्टर कार्यालय से शिक्षक सुरेन्द्र बहादुर सिंह को उनके मूल विभाग में वापस करने का आदेश जारी किया गया था, लेकिन खनिज अधिकारी द्वारा कलेक्टर को न जाने कौन सी दवा दी गई कि साहब ने अपने आदेश को ही रंद्दी बना दिया और शिक्षक को यथावत खनिज विभाग में अटैच रहने का नया आदेश जारी कर दिया। खैर अब ये तो खनिज अधिकारी और शिक्षक के बीच कि बात है कि ऐसा कौन सा लालच है जो दोनों को जोड़े हुए हैं लेकिन बड़े साहब को अपना ही आदेश बदलना पड़ा इस मजबूरी को क्या कहेंगे....?

Share:

Leave a Comment