enewsmp.com
Home सियासत रीति और केदार होंगें आमने सामने , कांग्रेस आज तंय करेगी तुरुप...

रीति और केदार होंगें आमने सामने , कांग्रेस आज तंय करेगी तुरुप...

सीधी (ईन्यूज एमपी) - सीधी विधायक केदारनाथ शुक्ला की टिकट कटने के बाद चल रही जन चर्चा एवं संशय पर आखिरकार विराम लग गया है , सीधी विधायक ने स्थिति स्पष्ट कर दी है और उन्होंने अब खुद और खुद चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है टिकट काटे जाने के बाद उनके द्वारा न्याय यात्रा निकाली जा रही थी और न्याय यात्रा के दौरान उन्होंने चुनाव लड़ने का फरमान जारी कर आगे बोट यात्रा करेंगें ।

जी ...हां... सीधी विधायक केदारनाथ शुक्ला गोपदबनास के तर्ज पर अब सीधी विधानसभा से निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे और इस बात का ऐलान उनके द्वारा चल रही न्याय यात्रा के दौरान मंगलवार को बम्हनी में किया गया है। सीधी विधायक ने बम्हनी में चल रही न्याय यात्रा के दौरान कहा कि अब न्याय यात्रा नहीं चुनाव यात्रा चलेगी अब न्याय नहीं वोट मांगा जाएगा । गौरतलब है कि सीधी विधायक केदारनाथ शुक्ला को भाजपा द्वारा टिकट न देते हुए वर्तमान सांसद रीती पाठक को सीधी से विधानसभा का प्रत्याशी बनाया गया है और इसके बाद से ही सीधी विधायक द्वारा शक्ति प्रदर्शन करते हुए न्याय यात्रा निकाली जा रही थी पर लोगों में इस बात का संशय था कि वे खुद चुनाव लडेगें या मालिक को लाडा़ऐंगे लेकिन अब उन्होंने स्थिति स्पष्ट कर दी है और आगामी 23 अक्टूबर को वो अपना नामजद नामांकन दाखिल करेंगे।

एक ओर जहां भाजपा ने दो बार की सांसद रीति पाठक को सीधी विधानसभा से अपना प्रत्याशी बनाया है तो वही भाजपा के ही दिग्गज एवं चार बार के विधायक केदारनाथ शुक्ला ने निर्दलीय चुनाव में ताल ठोक दी है लेकिन कांग्रेस ने अभी तक अपना उम्मीदवार निश्चित नहीं किया है सम्भावना है कि इन तमाम बातों को गौर करें तो सीधी विधानसभा की राजनीतिक स्थिति काफी उठापटक और रोचक होने वाली है और देखना यह है कि भाजपा की रीति नीति और लहर को जीत मिलती है के पंडित जी की विधायकी निर्दलीय भी बरकरार रहेगी या फिर दो कि लडाई में कांग्रेस को लाभ मिलेगा....?

Share:

Leave a Comment