enewsmp.com
Home सियासत आज शाम थम जायेगा चुनाव प्रचार सीएम सहित बीजेपी के आधा दर्जन लीडर लेंगें ...

आज शाम थम जायेगा चुनाव प्रचार सीएम सहित बीजेपी के आधा दर्जन लीडर लेंगें ...

भोपाल ( ईन्यूज एमपी ) मुख्यमंत्री, केंद्रीय मंत्री और सीनियर लीडर चुनाव प्रचार में जनसभाओं के साथ आज रोड शो करेंगे । मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज नर्मदापुरम, बैतूल, देवास, सीहोर, रायसेन, विदिशा और भोपाल में करेंगे चुनावी सभाएं और बीजेपी के पक्ष में सभायें लेंगें ।

जबकि UP के सीएम योगी आदित्यनाथ आज पन्ना, अशोकनगर, भोपाल और छिंदवाड़ा में करेंगे चुनावी प्रचार करेंगें वंही केन्द्रीय मंत्री और प्रदेश चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक नरेन्द्र सिंह तोमर नरेंद्र सिंह तोमर मुरैना में करेंगे चुनाव प्रचार और भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में वोट करने की अपील करेंगें।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा विंध्यरीजन के सतना और महाकौशल के जबलपुर में चुनावी प्रचार करेंगें । बतादें कि आज शाम से चुनावी प्रचार प्रसार थम जायेगा ।

केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया आज वालियर में रहेंगे और चुनावी कमान संभालेंग साथ ही पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में जनसभा को संबोधित करेंगे ।

केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल और केंद्रीय मंत्री फग्गनसिंह कुलस्ते
दमोह व रायसेन में आज चुनाव की कमान संभालेंगे चुनावी मोर्चा और पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में वोट करने की अपील करते दिखेगें ।

केंद्रीय मंत्री श्रीमती स्मृति ईरानी
जबलपुर और बालाघाट में आज जनसभाएं और पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में वोट मांगेगी

महाराष्ट्र्र के उप मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस छिंदवाड़ा पार्ट प्रत्याशी के पक्ष में सभा को सम्बोधित करेंगें ।

रामलाल रौतेल एवं उत्तराखंड शासन के मंत्री सतपाल महाराज बालाघाट, बैतूल व धार की विभिन्न विधानसभाओं में पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में चुनाव प्रचार करेंगे ।

Share:

Leave a Comment