enewsmp.com
Home सीधी दर्पण बड़ी खबर:सीधी में फिर एक सड़क हादसा, छात्रों से भरी स्कूल बस अनियंत्रित होकर पलटी, छात्रों को किया गया रेफर...

बड़ी खबर:सीधी में फिर एक सड़क हादसा, छात्रों से भरी स्कूल बस अनियंत्रित होकर पलटी, छात्रों को किया गया रेफर...




सीधी(ईन्यूज़ एमपी)-अभी-अभी खबर मिली है की सीधी जिले के बहरी के चौराहे गांव के पास आज फिर एक स्कूली छात्रों से भरी बस अनियंत्रित होकर रोड से 20 से 30 फिट नीचे जा गिरी है, घटना आज सुबह की बताई जा रही है। स्कूल बस में 15 से 20 छात्र छात्राएं सवार थे, इनमें से कुछ छात्र-छात्राओं को गंभीर चोटे आए हैं जिस वजह से उन्हें सीधी रेफर किया गया है, वही दर्जन भर से अधिक छात्र-छात्राएं घायल हैं जिनका इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बहरी तथा सीधी जिला चिकित्सालय में चल रहा है।
आपको बता दे की गोल्डन स्टार अकैडमी स्कूल की बस क्रमांक MP53P0824 आज सुबह हमेशा की दिनचर्या की तरह छात्र-छात्राओं को लेकर स्कूल आ रही थी जिसका बहरी के चोराही गांव के पास अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई।
इसको लेकर सीधी एसपी डॉ रवींद्र वर्मा ने ईन्यूज एमपी को दूरभाष पर जानकारी दी है कि कुछ बच्चों को हल्की-फुल्की छोटे आई हैं गनीमत यह रही कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ है। घायल छात्रों का इलाज अभी जारी है हमने बशकी जांच कराई है जिस पर पाया गया कि बस का फिटनेस परमिट आदि वैध है।
उधर बहरी में डॉक्टर अमित वर्मा द्वारा बहरी में प्राथमिक उपचार किया जा रहा है उन्होंने बताया है कि 9 घायलों को बहरी में एडमिट किया गया है जिनमें से एक को सीधी रेफर किया गया है तीन की हालत गम्भीर है उन्हें भी रेफर किया जायेगा ।

Share:

Leave a Comment