enewsmp.com
Home सीधी दर्पण जरूरी खबर: 50 हजार रूपये से अधिक की नगदी लेकर यात्रा करें तो उस संबंध में वैध रिकॉर्ड रखे। FST/SST टीम कर रही जांच...

जरूरी खबर: 50 हजार रूपये से अधिक की नगदी लेकर यात्रा करें तो उस संबंध में वैध रिकॉर्ड रखे। FST/SST टीम कर रही जांच...

सीधी (ईन्यूज एमपी)-लोकसभा निर्वाचन 2024 के दृष्टिगत शांतिपूर्ण एवं निष्पक्ष निर्वाचन संपन्न कराने के लिए कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी स्वरोचिष सोमवंशी के निर्देशन में एफएसटी तथा एसएसटी दलों द्वारा कड़ी निगरानी रखी जा रही है। जिले में चार अंतर्राज्यीय नाका नागपोखर, ताल, कुन्दौर और कुरचू में तथा 15 अंतर्जिला नाके बनाए गए हैं। इसके साथ ही जिले में 12 एफएसटी के माध्यम से निगरानी रखी जा रही है।
निर्वाचन के दौरान धन बल, बाहुबल तथा मादक पदार्थों का दुरूपयोग राकने के लिए जांच दलों द्वारा तत्परता से कार्यवाही की जा रही है। 50 हजार रूपये से अधिक नगदी पाए जाने पर वैध दस्तावेज प्रस्तुत करना अनिवार्य होगा। इसी प्रकार अधिक मात्रा में सोनें, चांदी, के आभूषण आदि के संबंध में भी वैध दस्तावेज प्रस्तुत करने होंगे। कलेक्टर श्री सोमवंशी द्वारा जिलेवासियों से अपील की गई है कि यदि कोई व्यक्ति या व्यापारी 50 हजार रूपये से अधिक की नगदी लेकर यात्रा कर रहा है तो उसके संबंध में वैध दस्तावेज अवश्य रखे।

Share:

Leave a Comment