enewsmp.com
Home सीधी दर्पण कुल 22 उम्मीदवारों ने भरा नामांकन पत्र, संवीक्षा 28 मार्च को सीधी में ...

कुल 22 उम्मीदवारों ने भरा नामांकन पत्र, संवीक्षा 28 मार्च को सीधी में ...

सीधी (ईन्यूज एमपी)लोकसभा निर्वाचन-2024 के निर्वाचन कार्यक्रम के अनुसार पहले चरण के लिये नामांकन पत्र दाखिल करने की अंतिम तिथि बुधवार 27 मार्च को लोकसभा संसदीय क्षेत्र क्रमांक-11 सीधी में तेरह उम्मीदवारों ने नाम निर्देशन पत्र दाखिल किए। इस प्रकार लोकसभा संसदीय क्षेत्र सीधी से कुल 22 उम्मीदवारों ने नाम निर्देशन पत्र दाखिल किए हैं।

बुधवार को रामविशाल कोल ने राष्ट्रीय समाज पक्ष पार्टी के प्रत्याशी के रूप में, श्यामलाल वैश्य ने भारतीय शक्ति चेतना पार्टी के प्रत्याशी के रूप में, राम सहाय साहू ने आपका गणतंत्र पार्टी के प्रत्याशी के रूप में, तारा सिंह ने जन संचार पार्टी के प्रत्याशी के रूप में, रामावतार श्यामलाल विश्वकर्मा, दशरथ प्रसाद बैस, कैलाश प्रसाद वर्मा, भगवान प्रसाद तिवारी, महेन्द्र भइया दीक्षित, दद्दी यादव, रामचन्द्र कोल एवं कुमारी छाया साकेत ने निर्दलीय के रूप में अपना नाम निर्देशन पत्र जमा किया। इसके साथ ही अजय प्रताप सिंह ने गोडवाना गणतंत्र पार्टी के प्रत्याशी के रूप में पुनः अपना नाम निर्देशन पत्र जमा किया।

नामांकन पत्रों की संवीक्षा गुरुवार 28 मार्च को सीधी में की जाएगी। नामांकन भर चुके प्रत्याशी शनिवार 30 मार्च तक अपने नाम वापस ले सकेंगे। पहले चरण के लिए शुक्रवार 19 अप्रैल को मतदान होगा। मतगणना 4 जून को होगी।

Share:

Leave a Comment