enewsmp.com
Home सियासत दलितों के नाम पर भाजपा ओछी राजनीति कर रही है:-नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह

दलितों के नाम पर भाजपा ओछी राजनीति कर रही है:-नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह

भोपाल(ईन्यूज़ एमपी)- नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा है कि दलितों के नाम पर भाजपा ओछी राजनीति कर रही है और असत्य बयान दे रही है। उन्होंने कहा कि पहले भाजपा, बसपा अध्यक्ष मायावती के इस्तीफे पर सफाई दे।
नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा ट्रामा सेंटर को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ राजनेता सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पर भाजपा जो आरोप लगा रही है उससे उनका कोई लेना देना नहीं।श्री सिंह ने कहा कि झूठ की बुनियाद पर भाजपा अपने चेहरे पर कालिख को पोंछने का जो कुचक्र रच रही है उससे प्रदेश का कोई वर्ग गुमराह नहीं होने वाला। उन्होंने कहा कि सांसद प्रतिनिधि अमित तावरे स्वयं दलित हैं, फिर भी कांग्रेस पार्टी और सांसद सिंधिया ऐसी किसी बात का समर्थन नहीं करते हैं जो किसी भी वर्ग को आहत करती हो। इसलिए उन्हें तत्काल पार्टी से निकाल दिया गया।
नेता प्रतिपक्ष श्री अजय सिंह ने कहा कि अपने झूठ और असत्य बयान के लिए भाजपाध्यक्ष नंदकुमार चौहान और पूरी भाजपा को माफी मांगनी चाहिए।
श्री सिंह ने कहा कि भाजपा के लिए शर्मनाक यह है कि बसपा अध्यक्ष सुश्री मायावती को राज्यसभा से सिर्फ इसलिए इस्तीफा देना पड़ा कि संसद में दलितों के हित की बात नहीं कर पा रही थीं।

Share:

Leave a Comment