enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश कमलनाथ ने प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा पर किया पलटवार.....

कमलनाथ ने प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा पर किया पलटवार.....

भोपाल(ईन्यूज एमपी)पूर्व मुख्य मंत्री कमलनाथ चार दिन के प्रवास पर अपने गृह क्षेत्र छिंदवाड़ा चार दिवसीय प्रवास पर पहुंचे। उन्होंने भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा पर पलटवार किया। कमलनाथ ने कहा कि बेचारे वीडी शर्मा के पास जितना अनुभव है, उसके ही मुताबिक ही तो बोलेंगे। पूर्व CM ने यह बात वीडी शर्मा के छिंदवाड़ा में मेडिकल कॉलेज के लिए ज्यादा स्वीकृत राशि पर सवाल उठाने पर कही।

उल्लेखनीय है कि वीडी शर्मा पिछले दिनों छिंदवाड़ा में मेडिकल कॉलेज के लिए कमलनाथ सरकार में स्वीकृत राशि को लेकर सवाल किया था। उन्होंने कहा था कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मेडिकल कॉलेज के लिए 1400 करोड़ रुपए का बजट स्वीकृत करवाया था। मेडिकल कॉलेज के लिए 300 करोड़ का बजट रहता है। इन्हें छिंदवाड़ा में अच्छा ही मेडिकल कॉलेज बनाना था तो उसके तो 600 करोड़ बहुत था। 1400 करोड़ की छिंदवाड़ा मेडिकल कॉलेज के लिए स्वीकृत होना भ्रष्टाचार है।

कमलनाथ गुरुवार को मलीखेड़ा हवाई पट्टी पर पत्रकारों से बातचीत की। उन्होंने बढ़ती महंगाई के मुद्दे पर सरकार पर निशाना साधा। कहा कि ईंधन को इन्हें सेल्स टैक्स मुक्त करना चाहिए था। पेट्रोल, डीजल, केरोसिन,रसोई गैस के दाम बढ़ रहे हैं। सरकार ने न तो वैट घटाया है और न ही टैक्स। इसकी वजह से पेट्रोलियम पदार्थों के मूल्य में कमी नहीं आ रही है।

Share:

Leave a Comment