enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश हादसे के बाद बवाल,बस ने मारी मासूम को टक्कर, उग्र भीड़ ने तोड़फोड़ कर ट्रैफिक जाम किया....

हादसे के बाद बवाल,बस ने मारी मासूम को टक्कर, उग्र भीड़ ने तोड़फोड़ कर ट्रैफिक जाम किया....

सतना (ईन्यूज एमपी)-सतना-सेमरिया मार्ग पर बदखर के पास हुए एक सड़क हादसे में मासूम बालिका के घायल हो जाने के बाद बवाल मच गया। नाराज लोगों ने बस में तोड़फोड़ कर दी और रोड जाम कर दिया।


हासिल जानकारी के मुताबिक कोलगवां थाना क्षेत्र के बदखर में बोनांजा स्कूल के सामने शुक्रवार की दोपहर लगभग 12 बजे गहरवार ट्रेवल्स की बस नंबर MP 17 P 0336 ने प्रियांशी गुप्ता पिता स्व. दिनेश कुमार गुप्ता 3 वर्ष को टक्कर मार दी। प्रियांशी का पैर बस की चपेट में आ कर बुरी तरह कुचल गया। मासूम के घायल होते ही वहां आसपास मौजूद रहे लोगों की भीड़ जमा हो गई और नाराजगी जाहिर करते हुए लोगों ने बस में तोड़फोड़ शुरू कर दी। बीच सड़क पर चल रहे उपद्रव का असर सतना-सेमरिया मार्ग के यातायात पर पड़ा नतीजतन आवागमन ठप हो गया और दोनों तरफ वाहनों की लंबी लाइन लग गई।

सूचना मिलने पर CSP महेंद्र सिंह और टीआई कोलगवां डीपी सिंह चौहान मौके पर पहुंचे और उन्होंने लोगों को समझाइश देने की कोशिश शुरू की। लोग हादसे के साथ साथ यहां सड़क के दोनों तरफ ट्रकों के अवैध रूप से पार्किंग बनाकर खड़े रहने पर भी नाराज थे। कुछ देर बाद तहसीलदार भी वहां पहुंचे और घायल प्रियांशी को अस्पताल भेजा गया। जिला अस्पताल में डॉक्टर्स ने बालिका को मेडिकल कॉलेज रीवा रैफर कर दिया लेकिन परिजन उसे जबलपुर ले जाना चाहते थे, लिहाजा तहसीलदार और सीएसपी ने उसे जबलपुर भेजने का प्रबंध भी कराया। शुरुआती तौर पर तहसीलदार ने शासन की तरफ से साढ़े 7 हजार रुपए की आर्थिक सहायता बालिका के इलाज के लिए परिजन को दी है।


1 वर्ष पहले हो चुकी है पिता की मौत

बस की चपेट में आ कर अपना एक पैर गंवाने वाली मासूम प्रियांशी के पिता दिनेश की एक साल पहले ही बदखर तालाब में डूबने से मौत हो चुकी है। घर पर उसकी मां शिखा गुप्ता और 2 वर्ष की छोटी बहन प्रिया गुप्ता है। जिनके पालन पोषण का जिम्मा मां पर ही है।

बताया जाता है कि शिखा अपनी दोनों बेटियों प्रियांशी और प्रिया को लेकर अपने भाई राजेश कुमार गुप्ता के मारुति नगर स्थित घर जा रही थी। बोनांजा स्कूल के सामने की गली से निकल कर वह मेन रोड पर ऑटो पकड़ने पहुंची थी। उसने प्रियांशी को सड़क किनारे छोड़ दिया और प्रिया को गोद में लेकर झोला लेकर सड़क के दूसरे पार जाने लगी, तभी प्रियांशी ने मां के पीछे दौड़ लगा दी। इसी बीच बस आ गई और प्रियांशी का पैर उसकी चपेट में आ गया।

Share:

Leave a Comment