enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश रीवा-प्रयागराज मार्ग में फिर हुआ हादसा,एक कि मौत...

रीवा-प्रयागराज मार्ग में फिर हुआ हादसा,एक कि मौत...

रीवा (ईन्यूज एमपी)रीवा जिले में तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्रॉली नेशनल हाईवे 30 के डिवाइडर में चढ़ गई। भीषण हादसे में ट्रैक्टर पलटने से एक किसान की मौत हो गई। वहीं चालक फरार हो गया है। रीवा-प्रयागराज मार्ग में दुर्घटना की सूचना के बाद तुरंत पुलिस पहुंच गई है। जिसने क्रेन की मदद से ट्रैक्टर-ट्रॉली को हाईवे से किनारे करवाया। तब कहीं जाकर मुख्य मार्ग का यातायात बहाल हुआ है।

इसके बाद मृतक के शव को त्योंथर सिविल अस्पताल की मर्चुरी में रखवा था। वहां शनिवार की दोपहर पोस्ट मार्टम की प्रक्रिया की गई है। फिलहाल पुलिस ने ट्रैक्टर को जब्त कर प्रकरण दर्ज कर लिया है। वहीं दूसरी तरफ फरार चालक की तलाश की जा रही है। ये घटना चाकघाट थाना अंतर्गत बघेड़ी हाईवे में शुक्रवार की रात करीब 9 बजे हुई है।

चाकघाट थाना प्रभारी उपनिरीक्षक अभिषेक पटेल ने बताया कि बीती रात हुए हादसे में ट्रैक्टर में सवार गुलाब सिंह पटेल पुत्र राजमणि पटेल 50 वर्ष निवासी टिकरी थाना सोहागी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी। दुर्घटना हाईवे में तेज रफ्तार के कारण हुई है। क्योंकि चालक ने ट्रैक्टर से नियंत्रण खो दिया। जिससे हाईवे के डिवाइडर में ट्रैक्टर चढ़ गया।

इसी बीच ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई। चपेट में आने से ट्रैक्टर में बैठे परिवारिक सदस्य की मौके पर मौत हो गई। दुर्घटना के बाद चालक घबराकर भाग गया था। ऐसे में परिजनों से पूरी जानकारी ली जा रही है। चर्चा है कि ट्रैक्टर में किसान परिवार कृषि उपज मंडी से बेंचकर घर जा रहे थे। लेकिन रास्ते में रफ्तार के कारण एक किसान के प्राण गंवाना पड़ा है।

Share:

Leave a Comment