enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश MP का दारुबाज टीचर स्कूल में लहराने लगा पिस्टल, नोटिस मिलने पर तमतमाया...

MP का दारुबाज टीचर स्कूल में लहराने लगा पिस्टल, नोटिस मिलने पर तमतमाया...

खरगौन (ईन्यूज एमपी)- मध्य प्रदेश में एक पिस्टलबाज टीचर को सस्पेंड कर दिया गया है। दरअसल, खरगोन के एक स्कूल में पढ़ाने वाला शिक्षक अक्सर शराब पीकर पढ़ाने पहुंचता था। जब आरोपी के खिलाफ ऐक्शन लिया गया तब वह स्कूल में पिस्तौल लेकर चला गया और क्लास में हथियार लहराने लगा। इतना ही नहीं, पिस्टल लेकर वह बीईओ ऑफिस जाकर अधिकारियों को भी डराने-धमकाने लगा। इस मामले में सहायक आयुक्त ने आरोपी टीचर को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है
जानकारी के मुताबिक, खरगोन जिले के सेगांव स्थित सीएम राइज स्कूल का शिक्षक पराग सांवले स्कूल में अक्सर शराब पीकर आता था। इसकी शिकायत बीईओ ऑफिस में की गई। वहां से एक नोटिस जारी किया गया जिसे टीचर ने लेने से इनकार कर दिया। उसे जब इस कार्रवाई के बारे में पता चला तब वह पिस्टल लेकर स्कूल पहुंच गया और वहां जमकर हंगामा करने लगा। स्कूल के बाद वह बीईओ ऑफिस में भी पिस्तौल लेकर चला गया। इस पूरे मामले की जानकारी सहायक आयुक्त प्रशांत आर्य को मिली। उन्होंने आरोपी पः अगला सांवले को निलंबित कर दिया है।

सेगांव के बीईओ संदीप कापरनीस ने बताया कि गुरुवार को सहायक आयुक्त के द्वारा शासकीय सीएम राइज स्कूल सेगांव में पदस्थ शिक्षक पराग सांवले को निलंबित कर दिया ऐप पर पढ़ें पर आरोप है कि वह अक्सर स्कूल में शराब पीकर पहुंचत हा इसको लेकर जब उनको पत्र दिया गया तो उसे भी उन्होंने लेने से इनकार कर दिया। उन्होंने स्कूल और विकासखंड शिक्षा अधिकारी के कार्यालय में जाकर डराने और धमकाने का भी कोशिश की। जानकारी सहायक आयुक्त को देने पर उन्होंने उस शिक्षक को तत्काल निलंबित करते हुए भगवानपुर ब्लॉक में अटैच कर दिया।
जानकारी के मुताबिक, आरोपी टीचर जब बीईओ ऑफिस पहुंचा तब वहां कोई अधिकारी नहीं मौजूद थे। शिक्षक आए दिन शराब के नशे में धुत होकर स्कूल पहुंचते थे। इसकी जब शिकायत अधिकारियों से की गई तब वह गुस्से में आकर स्कूल और बीईओ कार्यालय में पिस्टल लहराने लगा। आरोपी को सस्पेंड कर दिया गया है।


Share:

Leave a Comment