enewsmp.com
Home देश-दुनिया करंट की चपेट में आया ट्रक, जिंदा जला ड्राइवर.....

करंट की चपेट में आया ट्रक, जिंदा जला ड्राइवर.....

दिल्ली (ईन्यूज एमपी)- ग्रेटर नोएडा के बादलपुर थाना क्षेत्र में देर रात एक दर्दनाक हादसा देखने को मिला। NH-91 पर ट्रक में करंट उतरने से चालक चपेट में आ गया। पहिया और चालक जलने लगा। जिसका वीडियो राहगीरों ने बना लिया।


बादलपुर थाना प्रभारी रविंद्र कुमार ने बताया, "ट्रक ड्राइवर अनमोल फ्लाइंग ग्रीन कंपनी से माल लोड करके जा रहा था। उसने ट्रक को कंपनी के बाहर हाईवे पर खड़ा कर दिया। वह कोई सामान लेने के लिए चला गया।

जिसके बाद वो दोबारा से ट्रक में चढ़ा तभी करंट उतर आया। और वह नीचे गिर गया। इस दौरान ट्रक के पहिए में चालक को आग लग गई।"

जबकि, पुलिस कमिश्नरेट गौतम बुद्ध नगर की मीडिया सेल ने बताया, "बादलपुर क्षेत्र के अंतर्गत फ्लाइंग ग्रीन कंपनी के सामने एनएच 91 रोड पर बिजली के खंभे में फ्लाइंग कंपनी का ट्रक टकरा गया। जिसमें ट्रक ड्राइवर अनमोल निवासी बुलंदशहर की मौके पर मृत्यु हो गई। ट्रक के पहिए में आग लगने के कारण ड्राइवर चपेट में आकर झुलस गया।"

"तार नीचे होने की वजह से ट्रक में टच कर गया"
स्थानीय लोगों ने बताया, "पिछले कई दिनों से NH-91 पर बिजली का खंभा टूटा हुआ पड़ा था और उसके तार काफी नीचे थे। उसे रिपेयर करने का काम दिन में चला था लेकिन, वो काम पूरा नहीं हुआ। तार नीचे होने की वजह से ही वह तार ट्रक में टकरा गए। इस हादसे में ट्रक चालक की मौत हो गई। राहगीरों ने बताया, "करीब 30 मिनट तक उसका शरीर ऐसे ही पड़ा रहा।( कोई भी व्यक्ति उसके पास तक नहीं गया।"

बिजली विभाग को इसकी सूचना दी गई ,जिसके बाद सप्लाई को बंद कराया गया। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतक के परिवार को भी इस घटना की जानकारी दे दी गई है ।

Share:

Leave a Comment