enewsmp.com
Home सियासत फायरब्रांड नेत्री को लेकर भाजपा कन्फ्यूज, उमा भारती ने सभा खराब होने की शंका जाहिर की

फायरब्रांड नेत्री को लेकर भाजपा कन्फ्यूज, उमा भारती ने सभा खराब होने की शंका जाहिर की

भोपाल(ईन्यूज एमपी)-फायरब्रांड नेता व पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती को लेकर भारतीय जनता पार्टी इस बार पूरी तरह कन्फ्यूज नजर आ रही है। पार्टी तय नहीं कर पा रही है कि वो उमा से इस विधानसभा चुनाव में प्रचार करवाए या नहीं। दरअसल, बात ये है कि पहले खुद उमा भारती का प्रचार न करने का एलान करना। इसके बाद भाजपा का उन्हें स्टार प्रचारक न बनाना और फिर अचानक उमा की सभाएं और दौरा कार्यक्रम तय हो जाना। इसके बाद उमा का एक बार फिर सभा न करने की बात कहना। इस बात की तरफ इशारा करता है कि भाजपा और उमा के बीच कुछ भी ठीक नहीं है और बीजेपी उनको लेकर कुछ निर्णय नहीं ले पा रही है। उमा की भूमिका पर लगातार सस्पेंस बनता नजर आ रहा है।


इधर, उमा भारती ने सोशल मीडिया साइट X पर लिखा कि सागर जिले की सुरखी विधानसभा से जो तकनीकी कठिनाई आई कि स्टार प्रचारक अश्विनी वैष्णव जी वहां थे और मैं मोबाइल से भोपाल से उस सभा में भाषण कर रही थी। वैष्णव जी ने वहां पहुंचकर अपना बड़प्पन दिखाया अन्यथा गोविंद सिंह को लाभ की जगह हानि पहुंच गई होती।


एक अन्य पोस्ट में उमा ने अचानक बने इस प्रचार दौरे पर बताया कि मेरा तो झांसी में इलाज चल रहा था। मुझे तो यहां बुलवा लिया गया और फिर मैं प्रचार में पहुंच भी नहीं सकी। मुझे बुलाने वाले उम्मीदवारों ने सर्वत्र मेरे आने की चर्चा भी कर दी, अब मैं उनके लिए चिंतित हूं कि सुरखी जैसा सब जगह ना हो जाए।

उमा ने एक अन्य पोस्ट में बताया कि अब मुझे आगे किसी उम्मीदवार को संकट में नहीं डालना। इसलिए अब मेरी कोई सभा नहीं होगी, सिर्फ भगवान से सबकी विजय के लिए प्रार्थना होगी। मैं स्वयं से वचनबद्ध हूं कि देश का,राज्य का और मोदी जी का कभी अहित नहीं करूंगी। 15 तारीख को दोपहर को टीकमगढ़ पहुंच जाऊंगी क्योंकि 17 को सुबह अपने गांव में वोट डालना है।

Share:

Leave a Comment