enewsmp.com
Home सीधी दर्पण जनसुनवाई में कलेक्टर ने सुनी 158 आवेदकों की समस्याएं निराकरण के दिए निर्देश

जनसुनवाई में कलेक्टर ने सुनी 158 आवेदकों की समस्याएं निराकरण के दिए निर्देश

सीधी(ईन्यूज एमपी)- जनसुनवाई में कलेक्टर साकेत मालवीय द्वारा जिले के विभिन्न अंचलों से आए 158 आवेदकों की समस्याओं को ध्यानपूर्वक सुनते हुए संबंधित अधिकारियों से संपर्क कर शिकायत की वस्तुस्थिति की जानकारी प्राप्त की गई तथा उसके निराकरण के लिए निर्देश दिए गए। अनिराकृत आवेदनों के लिये समय-सीमा निर्धारित करते हुए कलेक्टर ने सभी विभाग प्रमुखों को निर्देशित किया है कि जिन आवेदन पत्रों में समय सीमा निर्धारित की गई है उसको विभाग प्रमुख तत्काल अपने संज्ञान में लेकर निराकरण कर संबंधित आवेदन कर्ता को सूचित करें। कलेक्टर ने कहा कि सभी विभाग प्रमुख अपने कार्यालय में जनसुनवाई के रजिस्टर संधारित कर उसमेें सप्ताहवार शिकायती आवेदन पत्रों की स्थिति दर्ज करना सुनिश्चित करें।

इस अवसर पर मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत राहुल धोटे, एसडीएम गोपद बनास नीलेश शर्मा सहित जिला स्तरीय अधिकारी उपस्थित रहे।

महात्मा गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धान्जलि अर्पित की

शहीद दिवस के अवसर पर कलेक्टर सहित उपस्थित अधिकारियों ने जिला पंचायत परिसर में स्थापित महात्मा गांधी जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित की तथा शहीदों की स्मृति में दो मिनट का मौन धारण कर शहीदों का स्मरण किया।


Share:

Leave a Comment