enewsmp.com
Home सीधी दर्पण जेपी पावर प्लांट निगरी में मजदूर की संदिग्ध मौत,सोमवार को होगा सीधी में पीएम...

जेपी पावर प्लांट निगरी में मजदूर की संदिग्ध मौत,सोमवार को होगा सीधी में पीएम...

सीधी(ईन्यूज एमपी)- आज शाम जेपी थर्मल पावर प्लांट निगरी में कैम्पस के अंदर रह रहे एक श्रमिक को अचेत अवस्था में पाया गया। जिसे आनन फानन में कंपनी प्रबंधन द्वारा कंपनी के अस्पताल में एडमिट कराया गया। श्रमिक की हालत में सुधार न होने के कारण अस्पताल के डॉक्टरों ने श्रमिक को कंपनी के एंबुलेंस द्वारा जिला चिकित्सालय सीधी के लिए रेफर किया गया।जहां जिला अस्पताल सीधी के डॉक्टरों द्वारा श्रमिक को मृत घोषित कर दिया गया। जिसका कल यानि सोमवार को पोस्टमार्टम किया जाएगा।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि मृतक श्रमिक छोहान यादव सीधी जिले के सिलबार गांव का निवासी बताया जा रहा है। जो सीधी सिंगरौली जिले के बॉर्डर में स्थित जेपी नगरी थर्मल पावर प्लांट में मजदूरी का कार्य करता था। हमेशा की तरह मृतक श्रमिक आज भी रविवार के दिन सुबह ही घर से ड्यूटी के लिए प्लांट आया था।

घटना की पुष्टि करने के लिए जब ईन्यूज एमपी ने जेपी थर्मल पावर प्लांट निगरी के कंपनी प्रबंधन से बात की तो कंपनी के वरिष्ठ महाप्रबंधक अतीन्द्र खरे ने बताया कि मृतक श्रमिक छोहान यादव सीधी जिले का निवासी है, जो कंपनी के लिए पेटी कांट्रेक्टर के अधीन कार्य करता था। जबकि दूसरे पक्ष की बात की जाये तो मृतक को डियुटी में तैनात होना और अटैक आने की बात कही जा रही है। आज घटित हुई इस घटनाक्रम में तरह तरह की अफवाहों के मामले में कम्पनी प्रबंधन ने सिरे से खारिज कर दिया है ।

Share:

Leave a Comment