enewsmp.com
Home विंध्य प्रदेश छोटे भाई ने अपने ही बड़े भाई की कुल्हाड़ी से गर्दन काटकर कर दी हत्या, दिल दहला देगी ये घटना..

छोटे भाई ने अपने ही बड़े भाई की कुल्हाड़ी से गर्दन काटकर कर दी हत्या, दिल दहला देगी ये घटना..

सतना(ईन्यूज एमपी)- सतना जिले से एक दिल दहला देने वाला घटनाक्रम सामने आया है. जहां एक छोटे भाई ने अपने ही बड़े भाई की कुल्हाड़ी से गर्दन काटकर हत्या कर दी. बता दें कि यह पूरी वारदात डीजे को लेकर घटी है. क्योंकि बड़े भाई ने कंछेदन कार्यक्रम के दौरान देर रात डी जे बजाने पर पाबंदी लगा दी थी. गुस्साए छोटे भाई ने कुल्हाड़ी उठाई और रिश्तों का कत्ल कर दिया. पूरा घटना क्रम मौहार गांव का है. जहां पुलिस ने फरार आरोपी छोटे भाई राजकुमार कोल को गिरफ्तार कर लिया है. 302 का मामला कायम कर आरोपी को जेल भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक पूरा मामला सतना जिले के कोठी थाना अंतर्गत मौहार गांव का है. बताया जा रहा है कि घर में मृतक के बेटा और बेटी के कनछेदन कार्यक्रम चल रहा था। पूरे परिवार में खुशियों का महौल था. दावत और जश्न का दौर चल रहा था, गाना-बजाना ने साथ सभी लोग डीजे की धुन पर डांस कर रहे थे, लेकिन अचानक हुई इस घटना से सारी खुशियां मातम में बदल गईं.

मृतक राकेश ने अपने बेटे और बेटी का कनछेदन करवाया था. जिसके उपलक्ष्य में शुक्रवार को उसने परिवार और अपने अन्य परिचित लोगों का घर में निमंत्रण किया था. घर में खुशियों का माहौल था. डी के की धुन पर नाच गाने हो रहे थे, लेकिन रात ज्यादा होने पर जब बड़े भाई राकेश ने डीजे बंद करवा दिया. तो उसके छोटा भाई राजकुमार को ये बात नागवार गुजरी और उसने डीजे बंद कराने पर नाराजगी जाहिर करते हुए डीजे वाले से दोबारा डी जे बजाने की जिद की.इसी दौरान दोनों में बहस हुई और गुस्से में आकर राजकुमार ने कुल्हाडी से राकेश की गर्दन पर वार कर दिया. राकेश लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा. जिससे वहां समारोह में अफरा-तफरी मच गई और लोग चीखते हुए भागने लगे। इसी दौरान आरोपी भी फरार हो गया.
हादसे के बाद आरोपी राजकुमार कोल मौके से भाग खड़ा हुआ. वहीं इस घटना की सूचना मिलते ही कोठी थाना पुलिस ने जहां शव को पी एम लिए भेजा और आरोपी की तलाश में जुटी गई. जिसे बंधा आश्रम के पास एक जंगल से गिरफ्तार कर लिया गया. और भाई की हत्या के मामले पर 302 का मामला कायम कर न्यायालय में पेश कर जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया है.

Share:

Leave a Comment