enewsmp.com
Home क्राइम जारी है भाजपा का बूथ विस्तार अभियान, कार्यकर्ताओं ने सम्हाली कमान.....

जारी है भाजपा का बूथ विस्तार अभियान, कार्यकर्ताओं ने सम्हाली कमान.....

सीधी (ईन्यूज एमपी)- भाजपा इन दिनों घर-घर नागरिकों से संपर्क कर बूथ विस्तारक योजना के माध्यम से पार्टी की उपलब्धियों तथा केंद्र की मोदी सरकार व प्रदेश की शिवराज सरकार की जनहितैषी योजनाओं के बारे मे विस्तृत चर्चा कर उन्हें भाजपा से जोड़ने की कवायद कर रही है। जिले में भी पार्टी के वरिष्ठजन कार्यकर्ताओं के साथ योजना पर लगातार काम कर रहे हैं।

भाजपा जिला उपाध्यक्ष अंजू पाठक द्वारा इसी तारतम्य में मंडल बरम्बाबा के शक्ति केंद्र सिरसी में बूथ कमेटी का पुनर्गठन और संगठन का विस्तार किया गया साथ ही मंण्डल विस्तारक कि भूमिका का निर्वाहन करते हुए बूथों को डिजिटल करवाने कि प्रक्रिया को संपादित कराया गया।

बता दें कि भाजपा के प्रदेश व्यापी बूथ विस्तारक अभियान के लगातार 15 वें दिन प्रदेश मंत्री और जिला संगठन प्रभारी राजेश पांडेय की उपस्थिति में भाजपा जिला अध्यक्ष इंद्र शरण सिंह चौहान द्वारा जिले के बूथों का दौरा जारी है, जिसके कारण बूथ विस्तारकों, मंडल अध्यक्षों एवं बूथ की समिति के लोगों में भारी उत्साह देखा जा रहा है। जिसका परिणाम ये हुआ है कि बूथों का डिजिटलीकरण का कार्य शत प्रतिशत होने के कगार पर पहुंच गया है।

Share:

Leave a Comment