enewsmp.com
Home क्राइम चौकीदार और सुरक्षाकर्मी से मारपीट कर भागे सात बाल अपचारी,जांच में जुटी पुलिस.......

चौकीदार और सुरक्षाकर्मी से मारपीट कर भागे सात बाल अपचारी,जांच में जुटी पुलिस.......

इंदौर (ईन्यूज एमपी)- परदेशीपुरा स्थित विशेष गृह बालक (बाल संप्रेक्षण गृह) से सात बाल अपचारी चौकीदार और सुरक्षाकर्मी के साथ मारपीट कर भाग गए। चौकीदार की शिकायत पर हीरानगर थाना पुलिस ने सभी के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

हीरानगर थाना पुलिस के मुताबिक, फरियादी विशेष गृह बालक का चौकीदार सचदेव यादव निवासी मूसाखेड़ी है। घटना परदेशीपुरा स्थित बाल संप्रेक्षण गृह में रविवार रात करीब नौ बजे की है। एक बाल अपचारी ने पानी खत्म होने पर पानी की बाटल भरने के लिए चौकीदार से कहा तो चौकीदार ने कमरा खोल दिया। बाल अपचारी बाटल भर रहा था, इस बीच अन्य छह बाल अपचारी भी एक-एक कर कमरे से बाहर आ गए और चौकीदार को पकड़ लिया। सभी ने ताले की चाबी मांगते हुए मारपीट शुरू कर दी। नहीं देने पर खुद ही चौकीदार की जेब से चाबी निकालकर ताला खोल लिया और उसे पीटते हुए गलियारे तक ले आए।

बाल अपचारियों ने गलियारे में तैनात होमगार्ड के सुरक्षाकर्मी से बाहर के ताले की चाबी मांगी। नहीं देने पर उसके साथ भी मारपीट की। सभी बाल अपचारियों ने बाहर के गेट का नकूचा तोड़ा और चौकीदार व सुरक्षाकर्मी के मोबाइल लेकर फरार हो गए। कुछ बाल अपचारियों पर गंभीर मामले दर्ज है। वे ग्वालियर, भोपाल, झाबुआ जिले के रहने वाले है। पुलिस ने शिकायत के बाद बाल अपचारियों की तलाश शुरू कर दी। आरोपितों के गृह जिले के थानों को भी सूचित किया गया है। पुलिस ने चौकीदार और सुरक्षाकर्मी के मोबाइल लोकेशन के जरिए भी बाल अपचारियों तक पहुंचने का प्रयास किया लेकिन सोमवार शाम तक दोनों के फोन बंद थे। वहीं अधीक्षक आरके द्विवेदी ने बताया कि कुल 19 बाल अपचारी बाल संप्रेक्षण गृह में थे, जिसमें से सात भाग गए।

Share:

Leave a Comment