enewsmp.com
Home क्राइम सड़क पर सरेआम गुंडागर्दी, युवक को बस से उतार कर रॉड और बियर की बोतलों से किया हमला.....

सड़क पर सरेआम गुंडागर्दी, युवक को बस से उतार कर रॉड और बियर की बोतलों से किया हमला.....

सतना (ईन्यूज एमपी)-सतना में सरेआम गुंडागर्दी का एक मामला सामने आया है। बहन की शादी से लौट रहे एक युवक को बस से नीचे उतार कर उसकी मां और दादी के सामने ही बीच सड़क पर उसके साथ बेरहमी से मारपीट की गई। गंभीर रूप से घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार नागौद थाना क्षेत्र के ग्राम रहिकवारा निवासी निखिल तिवारी पिता बैजनाथ तिवारी 19 वर्ष के साथ सोमवार को देर शाम बीच सड़क पर मारपीट की गई। उस पर उसके ही रिश्तेदार संदीप द्विवेदी ने अपने साथियों समेत रॉड और बियर की बोतलों से हमला किया।

बता दें कि निखिल अपनी बहन की शादी के बाद अपनी मां गुड्डी तिवारी और दादी रामकली के साथ बस पर सवार हो कर सतना से अपने गांव जा रहा था। शाम को जैसे ही बस पन्ना नाका के पास पहुंची, संदीप और उसके साथियों ने बस रुकवा ली और ऊपर चढ़कर निखिल को नीचे खींच लाए।

सड़क पर निखिल पर लात-घूंसे बरसाए गए, उस पर रॉड और बियर की बोतलों से हमला किया गया। मां और दादी चीखती-पुकारती रहीं लेकिन न तो हमलावरों का दिल पसीजा न तमाशबीन बने लोग सड़क छाप गुंडों का विरोध कर पाए। हालांकि बाद में कुछ लोगों ने धरपकड़ की लेकिन तब तक निखिल बुरी तरह जख्मी हो चुका था।

निखिल की बहन की शादी सतना में सन सिटी मैरिज गार्डन से थी, वहां संदीप भी आया हुआ था। संदीप की हरकतें ठीक नहीं थी लिहाजा लोगों की शिकायत पर निखिल ने उसे रोका था। यह बात शायद संदीप को नागवार गुजरी। उसने शादी के बाद गांव लौटते वक्त निखिल को रोक कर उसके साथ मारपीट कर दी। शिकायत पुलिस से की गई है। वहीं पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

Share:

Leave a Comment