enewsmp.com
Home क्राइम 4 दिन से लापता युवक कि नदी में दबी मिली लाश......

4 दिन से लापता युवक कि नदी में दबी मिली लाश......

रीवा (ईन्यूज एमपी)-रीवा शहर के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र से लापता हुए युवक की लाश चार दिन बाद बीहर नदी से बरामद कर ली गई है। सूत्रों का मानें तो अज्ञात बदमाशों ने लूट के इरादे से पचमठा घाट में युवक की हत्या कर दी थी। दूसरे दिन घाट की सीढ़ियों में लगे खून से हत्या की बात सामने आई। जिसके बाद सिटी कोतवाली पुलिस ने तलाश शुरू की तो नदी से बाइक बरामद हुई।


गाड़ी नंबर के आधार पर खोजबीन में युवक विश्वविद्यालय क्षेत्र का निकला। जिसकी बकायदा लापता होने की गुमशुदगी भी दर्ज थी। मामले को सीरियस लेते हुए सिटी कोतवाली पुलिस ने बीहर नदी में होमगार्ड के गोताखोर व एसडीआरएफ की टीम को उतारा। दो दिन तक चली सर्चिंग के बाद शनिवार की दोपहर बीहर नदी में एसडीआरएफ टीम को दबी हुई लाश मिली।

ये है मामला
विश्वविद्यालय थाना प्रभारी निरीक्षक जेपी पटेल ने बताया कि बुधवार की शाम 6 बजे लापता हुए कृष्णा यादव (19) की लाश सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के पचमठा घाट के समीप बीहर नदी में शनिवार की दोपहर दबी लाश मिली है। शव को देखकर साफ हो गया कि कृष्णा यादव की हत्या कर पोटली बनाते हुए नदी में दफना दिया गया था।​ फिलहाल लाश को नदी से बाहर निकालने के बाद शिनाख्त कराई। फिर पंचनामा कार्रवाई पूर्ण करने के बाद पीएम उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया है।

Share:

Leave a Comment